गाजियाबाद

गाजियाबाद के विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा नरेश त्यागी की गोली मारकर हत्या

Shiv Kumar Mishra
9 Oct 2020 3:43 AM GMT
गाजियाबाद के विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा नरेश त्यागी की गोली मारकर हत्या
x

गाजियाबाद: विधायक अजीतपाल त्यागी के मामा की गोली मारकर हत्या. यह मामला सिहानी गेट थाने के लोहिया नगर का है. विधायक के मामा नरेश त्यागी सवेरे टहलने निकलने थे जहां उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई.

गाजियाबाद मुरादनगर विधानसभा के विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा नरेश त्यागी को गोलियों से भून डाला गया. मामा जी, मॉर्निंग वॉक पर थे। वॉक पूरी नहीं हुई लेकिन उनकी जिंदगी खत्म हो गई। हत्यारे इतने बेखौफ थे कि त्यागी जी को तब तक गोली मारते रहे जब तक वो मर नहीं गए. शूटर्स दोबारा लौटे और इस बार सिर पर गोली मार दी.

घटना की जानकारी मिलते ही इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची तब तक हत्यारे अपने काम को अंजाम देकर निकल चुके थे. हत्यारे इतने बेखौफ़ और निर्मम थे कई गोलियां मारने के बाद फिर लौटे और सर में एक गोली फिर से मारकर पुख्ता हुए कि अब मर चुके है उसके बाद फरार हो गए.

वहीँ पुलिस का कहना है कि उक्त प्रकरण में तहरीर अनुसार दो अज्ञात हमलावरों पर अंतर्गत धारा 302 आईपीसी मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. उच्चाधिकारियों द्वारा तत्काल मौका मुआयना कर लिया गया है टीमें गठित हो कर प्रयत्नशील हैं ,शीघ्र ही घटना का अनावरण किया जाएगा. हत्यारे जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होंगे.


Next Story