गाजियाबाद

गाजियाबाद नगर निगम का पम्प ऑपरेटर नरेंद्र कुमार हवाई जहाज से जाएगा रिटायरमेंट लेकर घर

Special Coverage News
30 Aug 2019 7:54 AM GMT
गाजियाबाद नगर निगम का पम्प ऑपरेटर नरेंद्र कुमार हवाई जहाज से जाएगा रिटायरमेंट लेकर घर
x

गाजियाबाद नगर निगम (Ghaziabad Nagar Nigam) में पम्प ऑपरेटर (Pump Operator) के पद पर कार्यरत नरेन्द्र कुमार अपनी पत्नी का सपना पूरा करने के लिए अपने रिटायरमेंट (Retirement) पर हेलिकॉप्टर (Helicopter) से घर जाएंगे. दरअसल पत्नी ने ये इच्छा 31 अगस्त को होने वाले पति के रिटायरमेंट को यादगार बनाने के लिए जताई, जिसे नरेन्द्र कुमार पूरा भी करेंगे. इसके लिए उन्होंने एक हेलिकॉप्टर भी बुक कर लिया है.

33 साल की नौकरी में रोजाना ट्रेन और अन्य साधनों के जरिए ऑफिस से घर आने-जाने वाले नरेन्द्र को बाइक चलाना भी नहीं आता है, लेकिन पत्नी की एक चाहत के लिए वो हेलिकॉप्टर का सफ़र करेंगे. नरेन्द्र ने बताया कि उनकी पत्नी की इच्छा था कि जिस दिन मेरा रिटायरमेंट हो उस दिन मैं हेलिकॉप्टर से घर लौटूं. नरेन्द्र ने बताया कि पत्नी के इस सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने 4 लाख रूपए में एक हेलिकॉप्टर बुक किया है.

नरेन्द्र ने जानकारी दी कि वह अपनी पत्नी कमलेश, बेटी रीना और पूनम के साथ यह हवाई यात्रा करेंगे. नरेन्द्र के दो बेटे भी हैं, लेकिन वह अपनी बेटियों और पत्नी के साथ ही हेलिकॉप्टर से सफ़र करेंगे. गांव के पास ही एक हेलीपैड बनाया जा रहा है. जहां नरेन्द्र का हेलिकॉप्टर लैंड करेगा.

बताया जा रहा है कि यह हेलिकॉप्टर 31 अगस्त को गाजियाबाद के कविनगर रामलीला मैदान से शाम 4 बजे उड़ान भरेगा और गांव पहुंचकर वहां गांव के कई चक्कर भी लगाएगा. वहीं नवभारत टाइम्स की खबर के मुताबिक हेलिकॉप्टर से नरेन्द्र के घर पर पुष्पवर्षा भी की जाएगी.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story