गाजियाबाद

गाजियाबाद न्यूज: प्रॉपर्टी कारोबारी को कार सवारों युवकों ने बेरहमी से पीटा...

Shiv Kumar Mishra
2 Aug 2023 7:20 AM GMT
गाजियाबाद न्यूज: प्रॉपर्टी कारोबारी को कार सवारों युवकों ने बेरहमी से पीटा...
x
Ghaziabad News Property businessman was mercilessly beaten up by car riders.

गाजियाबाद। वेव सिटी सेक्टर-2 में प्रोपर्टी कारोबारी अमित कुमार की सोमवार रात करीब 10 बजे दो कार में सवार होकर आए युवकों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। पहले स्विफ्ट कार सवार चार युवकों ने पिटाई की और गले से चेन तोड़ ली। आरोपियों के जाने के बाद स्कॉर्पियो कार सवार आए कुछ लोगों ने उनकी फिर पिटाई की और हाथ से कड़ा उतार लिया।

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामले में उन्होंने अतुल, विपुल, मुकुल समेत चार अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है। अमित का कहना है कि वह वेव सिटी सेक्टर-2 में रहते हैं। सोमवार रात वह अपने कार्यालय से घर जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि एक युवक गार्ड से रास्ता पूछने के बाद उससे अभद्रता कर रहा था।

उन्होंने उससे ऐसा करने से मना किया। इसी बीच स्विफ्ट कार सवार चार लोग आए और बिना किसी बात के उनपर हमला कर दिया और गिराकर लात-घूंसे मारे। बाद में स्कॉर्पियो कार सवार उनके और साथी आए और फिर से पिटाई करने लगे और गला दबाने लगे। इसी बीच उन्होंने चेन व कड़ा निकालकर फरार हो गए। एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story