गाजियाबाद

गाजियाबाद: सेक्टर 9 मे शराब का ठेका खोलने का लोगों ने किया विरोध

Shiv Kumar Mishra
30 July 2020 5:08 PM GMT
गाजियाबाद: सेक्टर 9 मे शराब का ठेका खोलने का लोगों ने किया विरोध
x

गाजियाबाद। प्रशासन की मिलीभगत एवं लापरवाही से अवासीय क्षेत्र में खोले जा रहे शराब का ठेके का लोगों ने विरोध किया। ठेका विजय नगर सैक्टर 9, जगपाल यादव कि मार्केट में निकट नगर निगम आफिस, राजकीय बालिका इन्टर कालेज से लागभ 50 से 60 मीटर की दूरी एवं शिव मंदिर से लागभ 50-60 मीटर की दूरी पर एक सरकारी शराब का ठेका खोलने के लिए बोर्ड लगाया गया है जहां पर रेसीडेंसनल एरिया होने के साथ साथ बच्चों के 10 - 12 कोचिंग सेंटर भी है।

जहाँ सुबह से शाम तक लगभग सैकड़ों छात्र छात्राएँ पढ़ाई करने के लिए भी आते हैं जिसके विरोध में क्षेत्र की महिलाएं, बच्चे एवं नागरिकों ने इस ठेके के विरोध में प्रदर्शन किया एवं विजय नगर चौकी एवं थाने में भी ऐप्लिकेशन के माध्यम से अवगत कराते हुए कहा कि हम किसी भी कीमत में इस ठेके को नही खुलने देगें। इसके खुलने से यहां पर अपराधिक गतिविधियों को बढ़ावा मिलेगा और क्षेत्र का माहौल भी खराब हो जायेगा आज जहां पुरा देश कोरोना वाइरस जैसी घातक महामारी से जुझ रहा है। जिसके चलते व्यपारिक गतिविधियां लगभग खत्म हो गई है और सभी व्यापारी वर्ग अपने परिवार का पालन पोषण करने के लिए जुझ रहा है।

वहीं प्रसाशन के द्वारा इस तरह की गतिविधियां कराना कहा तक उचित है। जिसके विरोध क्षेत्र के व्यापारी भी भारी मात्रा में शामिल हुए और इसके खुलने का विरोध किया जिसमें क्षेत्र के सैकड़ों की संख्या में उपस्थित महिलाओं एवं व्यापारियों ने सड़कों पर आकर इसका खुलकर विरोध किया और प्रसाशन को अवगत कराते हुए कहा कि भविष्य में ये ठेका खोला जाता है और इसकी वजह से कुछ भी गलत होता है तो इसका जिम्मेदार प्रसाशन खुद होगा।

Next Story