Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद पुलिस ने 25 हजार का ईनामी लूट एवं चोरी की घटनाओं में बांछित बदमाश किया गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने 25 हजार का ईनामी लूट एवं चोरी की घटनाओं में बांछित बदमाश किया गिरफ्तार

25 हजार का पुरस्कार घोषित है. जो थाना फेस-3 नोएडा से लूट एवं थाना इंदिरापुरम से वाहन चोरी तथा थाना कविनगर से चोरी व पुलिस मुठभेड़ में बांछित चल रहा था.

 Special Coverage News |  21 May 2019 10:18 AM GMT  |  दिल्ली

गाजियाबाद पुलिस ने 25 हजार का ईनामी लूट एवं चोरी की घटनाओं में बांछित बदमाश किया गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए थाना थाना कविनगर का हिस्ट्रीशीटर और 25 हजार का इनामी लूट एवम चोरी में बांछित बदमाश हथियार एवं सोना चांदी के आभूषण तथा 75 सौ रुपए नगद और कार पिंटो सहित गिरफ्तार किया है.

गाजियाबाद द्वारा जिले में अपराधियों के विरुद्ध नियंत्रण चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत प्रभारी निरीक्षक कविनगर राजकुमार शर्मा को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त होती है कि एक बदमाश जो आपके थाने का हिस्ट्रीशीटर है और 25 हजार का इनामी रह चुका है. वो बदमाश एक पिंटो सफेद रंग की कार में सवार है जो हथियार सहित डासना से कचहरी की तरफ आने वाला है और किसी बड़ी वारदात की फिराक में घूम रहा है.

इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक द्वारा अवंतिका कट पर उपनिरीक्षक शैलेन्द्र दीक्षित मय पुलिस टीम के पूर्व से चैकिंग कर रहे थे तभी उक्त नंबर की सफ़ेद कार गोविंदपुरम की तरफ आती हुई दिखाई दी जिसको चैकिंग हेतु रोकने का प्रयास किया गया तो गाड़ी में बैठे बदमाश ने भागने का प्रयास किया हाथ में तमंचा निकालकर लोड करने लगा इतने पुलिस की टीम द्वारा बदमाश को भागने एवं पुलिस टीम पर फायर करने के प्रयास को विफल करते हुए समय बदमाश को मय तमंचा व जिन्दा कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया.

जिसके कब्जे से 7500 रुपये नगद एवं चोरी के रुपए में खरीदी गई पिंटो कार बरामद की गई. जिस की निशानदेही पर अन्य सोने एवं चांदी के जेवरात बरामद किए गए. जिनकी कुल कीमत करीब 6 लाख रुपये है. गिरफ्तार अभियुक्त थाना कविनगर का हिस्ट्रीशीटर नंबर 5A बदमाश है जिस पर करीब 3 दर्जन अभियोग विभिन्न विभिन्न थानों में पंजीकृत हैं. जिसकी गिरफ्तारी पर पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद गाजियाबाद द्वारा 25 हजार का पुरस्कार घोषित है. जो थाना फेस-3 नोएडा से लूट एवं थाना इंदिरापुरम से वाहन चोरी तथा थाना कविनगर से चोरी व पुलिस मुठभेड़ में बांछित चल रहा था.

गिरफ्तार अभियुक्त योगेश उर्फ बाबू ने पूछताछ में बताया कि मैंने अपने अन्य साथियों शाहरुख, इमरान, मोनू के साथ मिलकर अपने ही ग्राम बमीठा से कर्नल के घर पर से 27/04 /19 को दिन में चोरी की थी जिसमें हम को करीब 70 हजार नगद एवं करीब 8 लाख का सोना एवं चांदी जेवर और एक लाइसेंसी पिस्टल 32 बोर मिली थी. जिसमें से मेरा एक साथी शाहरुख दिनांक 18/05/2019 को पुलिस में गोली लगने से घायल हो गया था और मैं फायरिंग करते हुए 16 मंजिल सदरपुर रोड से झाड़ियों में छुप कर भाग गया था जिसमें लाइसेंसी पिस्तौल शाहरुख़ के पास थी और अन्य चोरी के रुपये में से अन्य घटना करने के लिए चोरी की पिंटो कार करीब 90 हजार रुपए खरीदी थी. और कुछ सोने-चांदी के आभूषण मेरे घर पर थे जो मैंने बरामद करा दिए हैं.

रिपोर्टर, कुलदीप चौहान

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it