Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग के पांच बदमाशों को मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार, एक घायल एक फरार

गाजियाबाद पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग के पांच बदमाशों को मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार, एक घायल एक फरार

बदमाश ऑटो में सवारियों को गन प्वाइंट पर लूट कर फरार हो जाया करते थे। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया।

 Special Coverage News |  2 April 2019 5:07 AM GMT  |  दिल्ली

गाजियाबाद पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग के पांच बदमाशों को मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार, एक घायल एक फरारगोली लगने के बाद घायल को अस्पताल में देखते एसपी सिटी श्लोक कुमार

गाजियाबाद पुलिस फुल फॉर्म में दिखाई दे रही है। और बदमाशों पर काला साया बनकर टूट रही है। विजयनगर इलाके में ड्यू की छात्रा के साथ हुई लूट का खुलासा करने के साथ-साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले ऑटो लिफ्टर गैंग के पांच बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। जिसमें एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया और चार बदमाशों को पुलिस ने भागते हुए पकड़ लिया गया है। इसी बीच एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस फरार बदमाश की कॉम्बिंग में जुटी है।

विजयनगर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाश ऑटो में सवारियों को गन प्वाइंट पर लूट कर फरार हो जाया करते थे। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जिसको पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाश के नाम राजू उर्फ बद्दो है। पांचों बदमाश शातिर किस्म के बदमाश हैं। गिरफ्तार बदमाशों द्वारा 12 मार्च को विजय नगर इलाके में ड्यू की छात्रा से मोबाइल सहित पैसे लूट कर फरार हो गए थे। जिनकी पुलिस को सरगर्मी से तलाश थी।

इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि विजय नगर बाईपास पर दिन में भी ऑटो लिफ्टर गैंग ने एक युवती के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है । इसी बीच पुलिस इस मामले में सघन चेकिंग अभियान चला रही थी ।पुलिस को सूचना मिली की एक ऑटो में सवार होकर कुछ ऑटो लिफ्टर गैंग के सदस्य लूटने की फिराक में विजय नगर बाईपास से आ रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर जब बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी फायरिंग की तो एक बदमाश के गोली लगी है।

पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने दौड़कर सभी बदमाश को पकड़ लिया। हालांकि इस बीच एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर जंगल के रास्ते फरार हो गया। गिरफ्तार बदमाश शातिर बदमाश हैं। बदमाशों पर आधा दर्जन से अधिक लूट, डकैती, हत्या के मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस बदमाशों से पूछताछ में जुटी है। इनके गैंग में और कितने सदस्य हैं। ये बदमाश और कितनी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। कई लूट का खुलासा होने की उम्मीद जताई जा रही है। पुलिस बदमाशों से पूछताछ में जुटी है।

आकाश ठाकुर की रिपोर्ट

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top