गाजियाबाद

तीन करोड़ के सामान समेत गाजियाबाद पुलिस ने गाड़ी चोर पकड़े, गोदाम में सामान देख हैरान रह गई पुलिस

Shiv Kumar Mishra
30 Aug 2022 5:18 AM GMT
तीन करोड़ के सामान समेत गाजियाबाद पुलिस ने गाड़ी चोर पकड़े, गोदाम में सामान देख हैरान रह गई पुलिस
x

गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच टीम ने एक वाहन चोरों के गैंग को पकड़कर बड़ा खुलासा किया है । वाहन चोर गैंग दिल्ली एनसीआर में काफी दिनों से सक्रिय था और वाहन चोरी कर बेचने के साथ ही उनके पार्ट्स निकाल कर भी बेचा करता था।

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी वाहन चोरों का यह गैंग मसूरी थाना क्षेत्र में चोरी की गाड़ियों के एक रिसीवर को चोरी की गाड़ी की डिलीवरी देने आ रहा है पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए घेराबंदी कर इस कार चोर गैंग को पकड़ लिया।

मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार वाहन चोर गैंग के सरगना इरफान ने पुलिस को बताया हैं कि रवि, अनीश और दीपांशु हम लोग मिलकर गाड़ी चोरी करते हैं । अनीश का काम गाड़ी में लगे जीपीएस और सायरन को डीएक्टिवेट करना होता है , उसके बाद रवि गाड़ी का दरवाजा खोल कर उसकी इलेक्ट्रॉनिक की तैयार करता था । जबकि नजब खान नाम का इनका साथी गाड़ी को काटने का काम किया करता था । पुलिस ने इनके कब्जे से एक चोरी की गई एक स्विफ्ट डिजायर , एक वैगनआर कार और एक बलेनो कार बरामद की है। यही नहीं इनकी निशानदेही पर मुरादाबाद में एक गोदाम से लगभग 70 कटी और अधकटी गाड़ियों को भी बरामद किया गया है जिनकी कीमत ₹30000000 से अधिक है। इन चारों पर पहले से दर्जन भर से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

एसपी क्राइम दीक्षा शर्मा के मुताबिक वाहन चोरों का यह गैंग दिल्ली एनसीआर में पिछले काफी दिनों से सक्रिय था और काफी का वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका था । आज सूचना मिलने पर बदमाशों के इस गैंग को पकड़ा गया है और इनके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

Next Story