Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का किया 10 घंटे में खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का किया 10 घंटे में खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

 Special Coverage News |  30 Jun 2019 6:12 AM GMT  |  दिल्ली

गाजियाबाद पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का किया 10 घंटे में खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद में शनिवार देर शाम स्विफ्ट डिजायर कार के आगे की सीट पर गोली लगे दो युवकों के शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के दौरान मृतकों की पहचान मेरठ निवासी जुनैद और दानिश के रूप में हुई. इस मामले में पुलिस ने एक युवक अजीम को गिरफ्तार किया हैं.

एसपी देहात नीरज जादौन ने बताया कि गाजियाबाद रोड पर डायमंड पब्लिक स्कूल के सामने एक स्विफ्ट डिजायर कार खड़ी थी. काफी देर से खड़ी कार को देखकर एक ट्रक चालक पास पहुंचा तो कार की आगे की सीट पर दो युवकों के शव पड़े देखें. डायल 100 पुलिस को ट्रक चालक ने सूचना दी. वहीं कार के आगे के शीशे पर चालक की ओर से एक गोली बाहर की ओर निकलने का निशान है. पुलिस अधिकारियों का मानना है कि गोली अंदर से बाहर की ओर चली है.




एसपी ग्रमीण के मुताबिक आशंका है कि गोली मारकर हत्या कर कार को यहां लाकर छोड़ा गया होगा. फोरेसिंक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस मेरठ पुलिस से संपर्क कर शिनाख्त करने में जुटी है. पुलिस टीम सभी स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली रही है. जिससे कार के बारे में कुछ जानकारी हासिल हो सके. फिलहाल पुलिस हत्या के खुलासे के बिल्कुल करीब है.

लोनी भोपुरा रोड पर शनिवार को हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया. हत्या मामूली विवाद में की गई थी. मृतकों के नाम जुनैद व दानिश है. यह तीनों मेरठ के निवासी हैं. मेरठ से शनिवार को सीलमपुर किसी शादी में आए थे. यहां इन्होंने शराब पी वहां से वापस मेरठ जाते समय किसी बात को लेकर इनका आपस में झगड़ा हुआ था. जिसके बाद अजीम ने जुनैद व दानिश को गोली मार दी और यहां से मेरठ चला गया था. हत्यारोपी अजीम को लोनी पुलिस ने मेरठ से देर रात गिरफ्तार कर लिया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it