गाजियाबाद

गाजियाबाद पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, मुठभेड़ में एक सिपाही घायल, एक बदमाश को लगी गोली,दूसरा फरार, तलाश जारी.

Special Coverage News
24 Nov 2018 5:26 AM GMT
गाजियाबाद पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, मुठभेड़ में एक सिपाही घायल, एक बदमाश को लगी गोली,दूसरा फरार, तलाश जारी.
x

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना कविनगर स्थित एनडीआरएफ रोड पर गोविंदपुरम चौकी के चौकी इंचार्ज विजय कुमार यादव अपने साथियों के साथ चेकिंग कर रहे थे, तभी सामने से आ रहे हैं बाइक सवार को रोकने का इशारा किया गया।लेकिन बाइक सवार दो युवकों ने बाइक रोकने के बजाय चौकी इंचार्ज और उनकी टीम पर फायर कर दिया और भागने लगे।

फिर क्या था पुलिस ने मोर्चा संभाला और बदमासो का पीछा एसआई विजय यादव जी की टीम करने लगी। इसी दौरान यह सूचना कंट्रोल रूम को दी गई। करीब एक किलोमीटर पुलिस के पीछा करने के बाद एनडीआरएफ रोड पर आगे से पुलिस टीम के द्वारा घेराबंदी कर इन्हें रोकने का प्रयास किया गया। अपने आप को घिरता देख इन बदमाशों ने पुलिस पर फायर करना चालू कर दिया। जिसमें एक गोली पुलिस के जवान को जा लगी ,जिससे पुलिस का जवान घायल हो गया ।

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में चलाई गई गोली बदमाश को जा लगी और वह घायल हो गया जिसको पुलिस ने काबू में कर लिया जबकि वही उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। पकड़े गए बदमाश का नाम रिजवान है जो साहिबाबाद के पसौंडे गांव का रहने वाला है। पकड़े गए कथित बदमाश रिजवान से एक अपाचे बाइक ,एक पिस्टल ,चार जिंदा कारतूस और चार खोखे बरामद हुए हैं।

पुलिस इसका इतिहास खंगालने में जुटी है। एक बात तो साफ है कि बदमाश अगर वारदातो को करने के लिए सिर उठा रहे हैं तो उनको जवाब देने के लिए गाजियाबाद की पुलिस मुस्तैद है और जागरूक भी है जिसमें गाजियाबाद के नए एसएसपी उपेंद्र अग्रवाल का विशेष समर्थन भी अपनी पुलिस टीम को मिल रहा है। एसपी सिटी श्लोक कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरिक्षण किया।

Next Story