Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद पुलिस ने चलाया ऑपरेशन चक्रव्यूह अभियान, दर्जनों वाहनों को किया चेक, कई के काटे चालान

गाजियाबाद पुलिस ने चलाया ऑपरेशन चक्रव्यूह अभियान, दर्जनों वाहनों को किया चेक, कई के काटे चालान

 Special Coverage News |  17 Sep 2018 9:18 AM GMT  |  गाजियाबाद

गाजियाबाद पुलिस ने चलाया ऑपरेशन चक्रव्यूह अभियान, दर्जनों वाहनों को किया चेक, कई के काटे चालान

गाजियाबाद: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण के आदेशानुसार जनपद पुलिस ने ऑपरेशन चक्रव्यूह अभियान चलाया है। आपको बताते चलें कि ऑपरेशन चक्रव्यू अभियान के अंतर्गत जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस ने छोटे बड़े वाहनों को चेक किया है।



एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि इस ऑपरेशन चक्रव्यूह में 207 में 28 बस और 1138 टेम्पो , और एक लाख लाख चार हजार पांच सौ रुपया सम्मन शुल्क बसूला। यह अभियान समय समय पर डग्गामार वाहन और ऑटो के विरुद्ध चलाया गया है। इसके परिणाम सार्थक आये है। इस तरह के अभियान आगे भी चलते रहेंगे।

सीओ प्रथम धर्मेन्द्र कुमार ने थाना विजय नगर क्षेत्र में जाकर चेकिंग अभियान की कमान संभाली, जहाँ उन्होंने कई गाड़ियों के चालान किये और कुछ वाहन सीज भी किये।



गौरतलब है कि जिन वाहनों के कागजात पुलिस को पूरे नहीं पाए गए हैं। पुलिस ने उन वाहनों के दबाकर चालान किए हैं। इसके अलावा पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में घूम रहे वाहन चालकों की तलाशियां ली है। पुलिस कि जबरदस्त करवाई के चलते असामाजिक व खुराफाती तत्वों में हड़कंप मच गया है।




वह पुलिस को देखकर अपनी जान बचाते गली-कूचों में नजर आ रहे हैं। पुलिस कि इस तेज तर्रार कार्रवाई का असर रोड पर देखने को मिला है, हालांकि रोड पर यात्रा करने वाले यात्रियों को भी कुछ समय के लिये चिलचिलाती धूप में तिलमिलाना पडा हैं।





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it