Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद पुलिस ने 21 लाख की लूट का किया खुलासा, दो चोरों से लूट के 3 .8 लाख नकद और 14 लाख का सामान किया बरामद

गाजियाबाद पुलिस ने 21 लाख की लूट का किया खुलासा, दो चोरों से लूट के 3 .8 लाख नकद और 14 लाख का सामान किया बरामद

 Special Coverage News |  17 Aug 2018 11:31 AM GMT  |  गाजियाबाद

गाजियाबाद पुलिस ने 21 लाख की लूट का किया खुलासा, दो चोरों से लूट के 3 .8 लाख नकद और 14 लाख का सामान किया बरामद

गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद क्षेत्र के अर्थला में घर मे हुई 21 लाख की चोरी का खुलासा हुआ था. इस घटना में शामिल 2 चोर गिरफ्तार कर लिए गये है. कब्जे से 3 लाख 81 हज़ार रुपये व लगभग 14 लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी-डायमंड के आभूषण बरामद किये गये है.


गाजियाबाद एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि तीस जुलाई को एक चोरी हुई थी. उसमें घटना का साहिबाबाद पुलिस ने खुलासा किया है. चोर पीड़ित पक्ष के घर पहले से आते जाते थे. लिहाजा इन्हें परिजनों के हर मूवमेंट की जनकारी रहती थी. एक दिन मौका मिलते ही इन अपराधियों ने अपना हाथ साफ़ कर दिया.


एसएसपी ने कहा कि साहिबाबाद पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए घटना में शामिल दो आरोपीयों के कब्जे से 3 लाख 81 हज़ार रुपये व लगभग 14 लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी-डायमंड के आभूषण बरामद किये गये है. इस मामले का खुलासा इंस्पेक्टर साहिबाबाद की टीम के द्वारा किया गया है.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it