गाजियाबाद

गाजियाबाद पुलिस की बड़ी कामयाबी, एसएचओ निवाड़ी ने चार्ज लेते ही 48 घंटे में खोला डबल मर्डर केस

Special Coverage News
29 Dec 2018 12:25 PM GMT
गाजियाबाद पुलिस की बड़ी कामयाबी, एसएचओ निवाड़ी ने चार्ज लेते ही 48 घंटे में खोला डबल मर्डर केस
x
घटना का खुलासा करते एसपी सिटी श्लोक कुमार
आपको बता दें जब यह घटना हुई थी उस दिन प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद के दौरे पर आए हुए थे?

गाजियाबाद : यूपी के जनपद गाजियाबाद में पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है. थाना निवाड़ी में बीती 26 तारीख को हुए डबल मर्डर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था जिसके बाद एसएसपी ने त्वरित कार्यवाही करते हुए निवाड़ी थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर किया था. जिसके बाद थाना निवाड़ी का चार्ज संभालने के बाद एसएचओ धर्मेंद्र कुमार ने 48 घंटे के अंदर पूरे मामले का खुलासा कर दिया.

पुलिस को इस मामले में उस समय सफलता हाथ लगी जब शेरपुर तिराहे से मोदी नगर जाने वाले रस्ते पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जिसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त आला कत्ल एवं फावड़ा भी बरामद किया गया आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

आरोपी ने क्यों की थी पिता और भाई की हत्या?

अमित के पिता प्रीतम सिंह सेना से पेंशनर थे तथा उसके बाद भारतीय स्टेट बैंक भिवाड़ी में गार्ड की नौकरी करते थे इनके पास 22 बीघा जमीन थी. जिससे मात्र 7 बीघा जमीन अभियुक्त सुमित और को दे रखी थी तथा अपनी संपत्ति से बेदखल कर रखा था. बाकी शेष जमीन अपने बड़े लड़के सुभाष और पप्पू को दे रखी थी. 23 तारीख को अभियुक्त सुमित ईख काटने पहुंचा था तथा मृतक पीतम व सुभाष उर्फ़ पप्पू भी गेंहूं बौने खेत पर पहुंचे थे. जहां मृतक द्वारा अभियुक्त की जमीन पर गेंहू बौने लगे इसी को लेकर अभियुक्त सुमित व उसके पिता व भाई से कहा-सुनी हो गई जिस पर अभियुक्त द्वारा आक्रोश में आकर फावड़े से अपने पिता व भाई की हत्या कर दी गई. परिवार वाले जब तक खेत पर पहुंचे थे जहां मृत्यु हो गई.

आपको बता दें पिछली 26 तारीख को जब यह घटना हुई थी उस समय प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गाजियाबाद के दौरे पर आए हुए थे और उसी शाम को यह घटना घटित हो गई जिसके बाद पुलिस पर भी सवाल उठने लगे थे.

Next Story