Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद पुलिस ने चेकिंग टी अभियान में 86950 रूपये वसूले, 137 वाहन सीज, सात आदमी गिरफ्तार कई सामान भी बरामद

गाजियाबाद पुलिस ने "चेकिंग टी" अभियान में 86950 रूपये वसूले, 137 वाहन सीज, सात आदमी गिरफ्तार कई सामान भी बरामद

 Special Coverage News |  8 Sep 2018 3:12 AM GMT  |  गाजियाबाद

गाजियाबाद पुलिस ने चेकिंग टी अभियान में 86950 रूपये वसूले, 137 वाहन सीज, सात आदमी गिरफ्तार कई सामान भी बरामद

गाजियाबाद: जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने कई ऑपरेशन चलाकर गाजियाबाद में अपराधियों के हौसले पस्त कर दिये है. इसी के तहत आज यकायक आदेश दिया कि आज अवैध डग्गामार वाहन और संदिग्ध लोंगों और वाहनों की "चैकिंग टी" अभियान चलाकर जांच की जायेगी. तुरंत ही जिले की पुलिस सक्रिय हो गई और देर रात तक यह अभियान चला, जिसमें पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली.


एसएसपी वैभव कृष्ण बताया "चेकिंग टी" का शुभारंभ पूरे जिला में ट्रैफिक नियमों के लिए तहत लागू किया जा रहा है. क्योकि गलत दिशा में गाड़ी चलाने पर शराब पीकर वह विभिन्न प्रकार के होरण या भोंपू आदि का प्रयोग करते पाए जाने पर कड़ी कार्यवाही व जब्ती की जाएगी. इन सब पर चेकिंग टी के तहत कड़ी कार्रवाई और जब्ती की जाएगी.



एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि देर रात चलाए गये स्पेशल "चेकिंग टी" अभियान के तहत 86950 रूपये सम्मन शुल्क के रूप में वसूले गए. 137 वाहन कागजात अधूरे पाए जाने पर सीज किये गये.इन वाहनों में 26 अवैध बसें भी सीज की गई जो बिना परमिट के सवारियां ढोती पाई गई. इस अभियान में सात संदिग्ध आदमी गिरफ्तार किये गए. इस अभियान में इन गिरफ्तार लोंगों से एक किलो गांजा, दो कारतूस , एक चोरी की मोटर साईकिल समेत कई सामान बरामद हुए.




एसएसपी ने स्पेशल कवरेज न्यूज को बताया जिले में अपराध को समाप्त करने के उद्देश्य से ऐसे जांच अभियान चलाए जाते है ताकि आरोपी अपने को सुरक्षित न कर पाए और पुलिस की निगाह चढ़ जाय ताकि अपराधी अपने मंसूबे में कामयाब न हो पाय. मेरा प्रयास है कि जनता के सहयोग से हम सभी को सुरक्षित और अपराध मुक्त गाजियाबाद दे सकें.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it