Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद पुलिस ने 16 लाख रुपए कीमत की अवैध शराब की बरामद, ट्रक में थी 230 पेटी, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने 16 लाख रुपए कीमत की अवैध शराब की बरामद, ट्रक में थी 230 पेटी, दो गिरफ्तार

पुलिस ने जब ड्राइविंग सीट उसकी बगल की सीट पर बैठे हुए 2 लोगों से पूछा तो दोनों ने बताया कि ट्रक में वनस्पति घी भरा हुआ है।

 Special Coverage News |  5 March 2019 3:31 PM GMT  |  दिल्ली

गाजियाबाद पुलिस ने 16 लाख रुपए कीमत की अवैध शराब की बरामद, ट्रक में थी 230 पेटी, दो गिरफ्तार

आकाश ठाकुर की रिपोर्ट

गाजियाबाद : यूपी के जनपद गाजियाबाद में शराब के तस्कर लोकसभा चुनाव से पहले शराब की बड़ी खेप एकत्रित कर रहे हैं। यही नहीं देश के अन्य हिस्सों में भी ऐसा काम चल रहा है। गाजियाबाद में 16 लाख रुपए कीमत की अवैध शराब पकड़ी गई है। जो एक ट्रक में जा रही थी। पुलिस को बताया गया था कि ट्रक में वनस्पति घी भरा हुआ है। उत्तराखंड से भी पूरे मामले के तार जुड़े हुए हैं।

गाजियाबाद की मसूरी पुलिस ने चेकिंग के दौरान देश के सबसे स्मार्ट एक्सप्रेस वे यानी ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक बड़ी ट्रक को रोका। पुलिस ने जब ड्राइविंग सीट उसकी बगल की सीट पर बैठे हुए 2 लोगों से पूछा तो दोनों ने बताया कि ट्रक में वनस्पति घी भरा हुआ है।

ट्रक खोलते ही सामने की तरफ कुछ वनस्पति घी के पैकेट रखे हुए थे। शुरुआती दौर में ऐसा लग रहा था कि वनस्पति घी से यह ट्रक पूरी तरह से भरा हुआ है। लेकिन चेकिंग में पता चला कि ट्रक के अंदर पंजाब से लाई जा रही अवैध शराब भरी हुई थी। जिसे उत्तराखंड के रुद्रपुर में भेजा जाना था। इसकी कुछ सप्लाई गाजियाबाद में भी होनी थी। दोनों आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। और उनसे पूछताछ की जा रही है।

उत्तराखंड में जिस शख्स के पास यह शराब सप्लाई होनी थी उस पर भी मुकदमा दर्ज करके एक टीम उत्तराखंड के लिए रवाना कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक यह शराब आने वाले लोकसभा चुनाव में इस्तेमाल होनी थी। इसलिए इस की तस्करी इन दिनों काफी ज्यादा बढ़ गई है। और इसकी खेप न सिर्फ दिल्ली एनसीआर, बल्कि देश के अलग-अलग हिस्सों में एकत्रित की जा रही है। ताकि लोकसभा चुनाव में अवैध शराब का इस्तेमाल किया जा सके।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it