गाजियाबाद

दोहरे मर्डर का तीन घंटे में किया गाजियाबाद पुलिस ने खुलासा, आरोपी गिरफ्तार, एसएसपी ने जानकारी दी

Shiv Kumar Mishra
3 July 2020 2:13 PM GMT
दोहरे मर्डर का तीन घंटे में किया गाजियाबाद पुलिस ने खुलासा, आरोपी गिरफ्तार, एसएसपी ने जानकारी दी
x
आरोपी शफीक ने बताया कि आज वो देर रात छत के रास्ते से आकर उसने पिता पुत्री की हत्या कर दी. उसके बाद पुलिस उसके भी सबूत खंगाल रही है

गाजियाबाद : दिल्ली से लगे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में हुए डबल मर्डर के बाद से इलाके में दहशत फैल गई है. यहां पिता-पुत्री की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है.

इस घटना के तीन घंटे के अंदर ही एसएसपी गाजियाबाद ने घटना का खुलासा कर दिया है. इस घटना का मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना को करना भी उसने स्वीकार कर लिया. मृतक को उसके मामा के लडके ने मार दिया. चूँकि आरोपी और मृतक की पत्नी से अवैध संबंध बन गए थे. जिसमें मृतक और उसकी बच्ची रोड़ा बने हुए थे. मृतक की पत्नी बीते एक माह से अपने मायके गई हुई थी. उसके बाद मृतक अब्दुल्ला एक माह से अपनी बेटी के साथ अकेला रह रहा था.

आरोपी शफीक ने बताया कि आज वो देर रात छत के रास्ते से आकर उसने पिता पुत्री की हत्या कर दी. उसके बाद पुलिस उसके भी सबूत खंगाल रही है. जबकि आरोपी ने हत्या करना भी स्वीकार कर लिया है.

एसएसपी ने बताया



बता दें कि साहिबाबाद के शहीद नगर इलाके में अज्ञात बदमाशों ने पिता अब्दुल्ला (38) और पुत्री अफसा (08) की गला रेत कर हत्या कर दी. शुक्रवार सुबह दोहरे हत्या कांड का खुलासा हुआ. कल्लन चौक के पास हुए इस डबल मर्डर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना पाते ही SSP और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Next Story