Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद पुलिस ने लोनी क्षेत्र में हुई सनसनीखेज महिला की हत्या का किया खुलासा, हत्यारा प्रेमी गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने लोनी क्षेत्र में हुई सनसनीखेज महिला की हत्या का किया खुलासा, हत्यारा प्रेमी गिरफ्तार

अभियुक्त शाहिद उपरोक्त की निशादेही पर घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, मोबाइल तथा घटना के दिन पहने हुए कपड़े बरामद किए गए हैं.

 Shiv Kumar Mishra |  14 Aug 2020 6:27 AM GMT  |  गाजियाबाद

गाजियाबाद पुलिस ने लोनी क्षेत्र में हुई सनसनीखेज महिला की हत्या का किया खुलासा, हत्यारा प्रेमी गिरफ्तार
x

गाजियाबाद: 10 अगस्त को थाना लोनी क्षेत्र के ग्राम गढ़ी कटैया में एक अज्ञात महिला की हत्या के संबंध में सूचना प्राप्त हुई थी .उक्त सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी एवं उच्च अधिकारी गणों द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर मौका मुआयना किया, और मौके पर ही पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के नेतृत्व में टीमें गठित कर उक्त घटना के शीघ्र अनावरण हेतु कड़े निर्देश जारी किए गए थे.

उक्त गठित टीमों द्वारा तत्काल महिला की शिनाख्त हेतु अथक प्रयास से व्यापक प्रचार-प्रसार सोशल मीडिया एवं सीमावर्ती जनपदों तथा राज्यों में भी तलाश गश्ती कराई गई. जिसके आधार पर उक्त महिला की पहचान कुमारी शबनम पुत्री खलील अहमद निवासी अल्विनगर उस्मानिया मस्जिद थाना लोनी गाजियाबाद उम्र करीब 18 वर्ष के रूप में हुई.

इसी क्रम में एसएसपी द्वारा गठित टीमों द्वारा इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस एवं विवेचना से प्राप्त तथ्यों, घटनास्थल से प्राप्त साक्ष्यों तथा मुखबिर की सूचना के आधार पर अभियुक्त शाहिद पुत्र जहीर निवासी अल्वी नगर थाना लोनी जनपद गाजियाबाद को गिरफ्तार किया गया है.

पूछताछ में आरोपी ने बताया

अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि उक्त महिला से पिछले करीब 3 वर्ष से मेरा प्रेम प्रसंग चल रहा था तथा महिला द्वारा बार बार शादी का दबाव बना रही थी. जिस कारण गुस्से में आकर ईट से मार कर हत्या कर देने की बात कबूल की है. अभियुक्त को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. अभियुक्त शाहिद उपरोक्त की निशादेही पर घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, मोबाइल तथा घटना के दिन पहने हुए कपड़े बरामद किए गए हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it