गाजियाबाद

गाजियाबाद पुलिस ने घर से खेलते-खेलते गायब हुई मासूम बच्चियों को मात्र 1 घंटे में खोज कर परिजनों के चेहरे पर लौटाई मुस्कान

Shiv Kumar Mishra
11 Aug 2020 7:37 PM GMT
गाजियाबाद पुलिस ने घर से खेलते-खेलते गायब हुई मासूम बच्चियों को मात्र 1 घंटे में खोज कर परिजनों के चेहरे पर लौटाई मुस्कान
x
परिजन गाजियाबाद पुलिस को धन्यवाद देते नजर आ रहे थे तो कभी मासूमों को गोदी में लेकर दुलार करते नजर आ रहे थे. उसका कारण आज का माहौल था.

गाजियाबाद: मंगलवार शाम के समय ग्राम पावी सादिकपुर से खेलते हुए दो बच्चियां रंजीत गेट के पास पहुँच गयी थी. जहाँ से स्थानीय निवासी अमित लावारिस हालत मे मिली 2 बच्चियों को थाने पर लेकर पहुंचे. उसके बाद उन्होंने दोनों बच्चियों को थाना प्रभारी के सुपर्द कर दिया था.

फिर क्या इस सूचना पर थाना ट्रॉनिका सिटी पुलिस द्वारा तत्काल संज्ञान लेते हुए तत्परता से कार्यवाही की गई. सोशल मीडिया के माध्यम से स्थानीय वाट्सअप ग्रुपों में सुचना दी गई जिसका नतीजा जल्द ही सामने आया.

पुलिस टीम के अथक प्रयास एवं लगन से मात्र 1 घण्टे के अन्दर उक्त मासूम बच्चियों की पहचान अबरार हुसैन पुत्र इस्तियाक निवासी ग्राम पावी सादकपुर की पुत्रियों के रुप मे कर सकुशल इनके परिजनों के सुपुर्द किया गया.

अपनी पुत्रियों को सकुशल पाकर परिजनों के चेहरे पर मुस्कान लौट आई. परिजनों द्वारा पुलिस के उक्त कार्य की प्रशंसा की गई. परिजन गाजियाबाद पुलिस को धन्यवाद देते नजर आ रहे थे तो कभी मासूमों को गोदी में लेकर दुलार करते नजर आ रहे थे. उसका कारण आज का माहौल था.

Next Story