Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > कारोबारी अजय पांचाल की हत्या का खुलासा, अवैध रिश्ते और ब्लैकमेलिंग में फंस गए थे...प्रेमिका गिरफ्तार

कारोबारी अजय पांचाल की हत्या का खुलासा, अवैध रिश्ते और ब्लैकमेलिंग में फंस गए थे...प्रेमिका गिरफ्तार

 Arun Mishra |  14 Oct 2020 2:30 PM GMT  |  गाजियाबाद

कारोबारी अजय पांचाल की हत्या का खुलासा, अवैध रिश्ते और ब्लैकमेलिंग में फंस गए थे...प्रेमिका गिरफ्तार
x

गाजियाबाद में कारोबारी अजय पांचाल की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. गाजियाबाद पुलिस ने 48 घंटे में इस केस का खुलासा कर दिया है. हत्याकांड में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, महिला का पति और दोस्त फरार चल रहा है. हनीट्रैप करके ब्लैकमेल करने की साजिश रची थी. साजिश का पता चलने पर कारोबारी की हत्या कर दी.

जानें कैसे रची थी साजिश

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार अभियुक्त पिंकी भाटी पत्नी बंटी ने पूछताछ में बताया कि वह अजय पांचाल को अपने ससुराल के माध्यम से जानती थी ससुराल में अजय पांचाल की बात पहले बंटी की बहन पायल से होती थी. पिंकी द्वारा अपने सास से अजय पांचाल का नंबर मांग लिया गया और दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई. पिंकी अभी 2 महीने पहले अपनी ससुराल से अर्थला में शिफ्ट होकर आई थी और अजय पांचाल से अपनी बातचीत बढ़ाई और अपने बगल में रहने वाली पड़ोसन के नंबर से अजय पांचाल से बातचीत करती थी और इन दोनों का आपस में मिलना जुलना भी होता था और काफी बार दोनों एक दूसरे के साथ बाहर खाना पीना भी खाते थे और इनके रिश्ते गहरे होते चले गए.

यह बात उसके पति बंटी को भी पता थी लेकिन वह कुछ बोलता नहीं था. इसी बीच इसके पति और पिंकी भाटी ने अजय पांचाल से मिलने का एक प्लान तैयार किया जिसमें बंटी ने अपने दोस्त कमल को भी शामिल किया। इन लोगों का प्लान ब्लैकमेल करने का था और अजय पांचाल को हनीट्रैप में फंसाने का था.

बंटी से पिंकी को बताया कि अजय पांचाल को मिलने के बहाने बुलाओ और संबंध बनाओ उसी बीच में कमल नीचे आ जाएंगे और उसको पकड़ लेंगे और पैसे की मांग करेंगे। बीती 12 तारीख को ऐसा ही हुआ बंटी और कमल नीचे आए और इनके द्वारा अजय पांचाल को पकड़ लिया गया अजय पांचाल द्वारा विरोध किया गया तो दोनों पक्षों में आपस में हाथापाई शुरू हुई और अजय पांचाल से पैसों की मांग करने लगे. अजय पांचाल को बंटी और कमल द्वारा बीएड पर गिरा दिया गया और उग्र होकर इन लोगों ने अजय पांचाल का गला चुन्नी से घोंट दिया.


इसके बाद कमल और बंटी दोनों अजय पांचाल की गाड़ी को लेकर हज हाउस के पास जाकर गाड़ी खड़ी करके ऑटो से वापस चले गए. शाम तक बंटी पिंकी व कमल एक साथ तक बने रहे इसके उपरांत बंटी ने पिंकी को अपनी बहन के घर भेज दिया और रात में बंटी और कमल दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा रात में ऑटो में पांचाल के शव को लेकर वसुंधरा फ्लाईओवर के पास फेंक दिया.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it