गाजियाबाद

गाजियाबाद पुलिस की बड़ी कामयाबी, लापता व्यापारी पराग घोष को किया सकुशल बरामद

Shiv Kumar Mishra
6 Nov 2020 7:43 AM GMT
गाजियाबाद पुलिस की बड़ी कामयाबी, लापता व्यापारी पराग घोष को किया सकुशल बरामद
x

गाजियाबाद जनपद में बीते माह में दो व्यापारी गायब हुए जिसमें एक व्यापारी को सकुशल बरामद कर पुलिस ने राहत की साँस ली है। चूँकि पहले प्रोपर्टी व्यवसाई त्यागी जी का आज तक सुराग नहीं मिला था कि तब तक दूसरे व्यापारी पराग घोष को सकुशल बरामद कर लिया है। गाजियाबाद पुलिस यह एक बड़ी कामयाबी है।

एसएसपी कलानिधि नैथानी के कुशल नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक नगर क्षेत्राधिकारी प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय के निर्देशन में 5 से अधिक टीमें और 100 से अधिक पुलिसकर्मियों ने सटीक जानकारी निकाल कोलकाता के एक होटल से सकुशल बरामद किया है।


इस दौरान करीब 500 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, जबकि 500 से अधिक कॉल डिटेल्स का विश्लेषण करने के बाद मिली सफलता। 27 को ही दिल्ली जाते हुए फुटेज दिखाई दिया, 28 को दिल्ली में रहना 29 को पंजाब-हरियाणा होते हुए हिमाचल पहुंचना, 3 तारीख को हिमाचल से दिल्ली लौटते हुए कोलकाता रवाना होकर 5 की दोपहर कोलकाता पहुंचना तत्पश्चात रात में ही गाजियाबाद पुलिस की टीमें फ्लाइट द्वारा रवाना होकर आज 6 तारीख को प्रातः काल में इनको सकुशल बरामद कर लिया गया।


प्राथमिक पूछताछ में उन्होंने स्वयं अपनी इच्छा से घर से चले जाना व अपनी फाइनेंसियल स्थिति का हवाला दिया। अब व्यापारी क्यों गायब हुआ याह उसका निजी मामला है लेकिन इस दौरान अगर कुछ घटना अप्रिय हो जाती तो पुलिस के पास कोई जबाब नहीं होता और आम जनता पुलिस को ही दोषी ठहराती है। क्योंकि अगर घटना से पहले पुलिस को पता हो तो शायद घटना हो ही न लकिन किसी कारणवश आपकी और हमारी कमी से ह घटना घट जाती है।

Next Story