गाजियाबाद

गाजियाबाद पुलिस के ऑपरेशन निहत्था से मचा हडकम्प, 55 अपराधियों के शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण और निलंबन की रिपोर्ट डीएम को भेजी!

Shiv Kumar Mishra
1 Aug 2020 5:03 PM GMT
गाजियाबाद पुलिस के ऑपरेशन निहत्था से मचा हडकम्प,  55 अपराधियों के शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण और निलंबन की रिपोर्ट डीएम को भेजी!
x

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने जनपद गाजियाबाद में अपराध व अपराधियों पर लगाम लगाने हेतु समय-समय पर विभिन्न अभियान चलाए गए हैं. इसी अभियान के क्रम में एसएसपी ने जनपद में ऑपरेशन निहत्था चलाया है. जिसके अंतर्गत विभिन्न अपराधों में संलिप्त रहे अपराधियों व उनके परिवारीजनों/ रिश्तेदारों को पूर्व में जारी किए गए हथियार लाइसेंस के निरस्तीकरण / निलंबन की कार्यवाही की जा रही है.

विगत दो दिवस में जनपद पुलिस द्वारा विभिन्न प्रकार से अपराध में संलिप्त रहे करीब 55 अपराधियों व उनके परिजनों और रिश्तेदारों के शस्त्र लाइसेंस के निरस्तीकरण की रिपोर्ट जिलाधिकारी महोदय को प्रेषित की जा चुकी है.

एसएसपी द्वारा सभी उच्चाधिकारीगण, थाना प्रभारी को ज्यादा से अपराध में लिप्त रहने वाले ज्यादा से ज्यादा अपराधियों व उनके परिजनों, रिश्तेदारों को चिन्हित कर उनके शस्त्र लाइसेंस निरस्तीकरण, निलंबन की कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया है.

बता दें कि प्रदेश में मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार जिले में अपराधी किस्म के ;लोंगों के लाइसेंस निरस्तीकरण का काम पूरे प्रदेश में चलाया जा रहा है. जिसके तहत गाजियाबाद जिले ने इस कार्य मे सबसे ज्यादा जल्दी कार्यवाही की है. जल्द ही डीएम इन लाइसेंसों को निरस्त कर इनके असलाह जमा करा लेंगे.

Next Story