गाजियाबाद

गाजियाबाद एसएसपी वैभव कृष्ण ने शुरू किया ऑपरेशन 41, विशेष टीमें की गठित!

Special Coverage News
4 Oct 2018 10:52 AM GMT
गाजियाबाद एसएसपी वैभव कृष्ण ने शुरू किया ऑपरेशन 41, विशेष टीमें की गठित!
x
Ghaziabad SSP Vaibhav Krishna (File Photo)
पुलिस कप्तान ने ऐसे 41 अपराधियों की सूची बनाई है जो कि आपराधिक वारदातों को अंजाम देने या षड़यंत्र रचने में माहिर माने जाते हैं?

सैयद अली मेहंदी की रिपोर्ट

गाजियाबाद : पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए नए नए प्रयोग करते रहते हैं। इसी तरह का एक प्रयोग एक बार फिर शुरू किया गया है जब पुलिस कप्तान हैं जनपद के 41 ऐसे अपराधियों को चिन्हित किया है। जिनके खिलाफ तत्काल प्रभाव से अभियान चलाया गया है। वैभव कृष्ण ने इस संबंध में कई टीमों का गठन किया है, जो पुलिस के रूटीन काम को छोड़कर विशेष रूप से चयनित किए गए अपराधियों की धरपकड़ का जल्द से जल्द प्रयास करेंगी।

पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण ने इस बारे में विस्तृत जानकारी तो नहीं दी लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा कि इस तरह के अभियानों से लंबित मामलों को निपटाने में मदद मिलती है। वही विभिन्न दृष्टिकोणों से वांछित अपराधियों की धरपकड़ भी तेजी से की जाती है पुलिस कप्तान ने बताया कि वैसे तो सभी अपराधियों का पकड़ा जाना अत्यंत आवश्यक है लेकिन कुछ ऐसे अपराधी होते हैं जिनके पकड़ जाने से अपराध ग्राफ कम होता है और साथ ही कई मामलों के खुलासे के अलावा संगठित अपराधों में भी कमी आ जाती है इसी तरह का कुछ अभियान ऑपरेशन 41 है।

वहीं सूत्रों के मुताबिक पुलिस कप्तान ने सभी थाना अध्यक्ष एवं अन्य आला अधिकारियों के साथ बैठक कर ऐसे 41 अपराधियों की सूची बनाई है जो कि आपराधिक वारदातों को अंजाम देने या षड़यंत्र रचने में माहिर माने जाते हैं । इस क्रम में थाना कविनगर के 2, साहिबाबाद के विजयनगर के 3, कोतवाली घंटाघर के 5, थाना इंदिरापुरम से 5,लोनी थाना क्षेत्र के 7, मसूरी के 8, लिंक रोड के 4,खोड़ा के 3 और मोदीनगर के 4 अपराधी शामिल हैं।


Next Story