गाजियाबाद

गाजियाबाद: मकान के लेंटर का मलबा गिरा, दबकर युवक की मौत!

Shiv Kumar Mishra
8 Sep 2022 5:50 AM GMT
गाजियाबाद: मकान के लेंटर का मलबा गिरा, दबकर युवक की मौत!
x

अरुण चंद्रा

गाजियाबाद मोदीनगर। निवाड़ी कृष्णापुरी कॉलोनी में बुधवार दोपहर एक जर्जर मकान के लेंटर का मलबा गिर गया, मलबे में दबकर एक युवक की मौत हो गई। जबकि हादसे में दो बच्चे बाल बाल बचे। लोगों ने प्रशासन से पीड़ित परिवार के लिए आर्थिक मदद की मांग की है।

कृष्णापुरी कॉलोनी में सोनू परिवार समेत रहता था, परिवार में पत्नी निशा व दो बच्चे हैं। सोनू का मकान जर्जर हालात में है, पत्नी निशा ने बताया कि तीन साले पहले पीएम आवास के लिए आवेदन किया था। कुछ दिन पूर्व जांच के लिए युवक आया था। आरोप है कि युवक ने दस हजार रुपये की मांग की थी, रुपये नहीं मिलने पर उनका फार्म रिजेक्ट कर दिया गया। जबकि उनका मकान जर्जर हाल में है, लेंटर का निचला हिस्सा उखड़ने लगा है। बुधवार दोपहर करीब एक बजे सोनू अपने दो बच्चों के साथ कमरे में चारपाई पर आराम कर रहा था।


इसी बीच अचानक मकान का लेंटर का मलबा गिर गया। बताया कि मलबा गिरने से कुछ देर पहले ही बच्चे कमरे से बाहर निकले थे। मलबे में सोनू दब गया, चीख पुकार सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई, लोगों ने मलबा हटाकर सोनू को बाहर निकालकर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर उसे मेरठ रेफर किया गया। शाम करीब छह बजे उपचार के दौरान सोनू की मौत हो गई। समाजसेवी प्रदीप ठेकेदार, भाजपा नेता नितिन त्यागी, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष राकेश त्यागी, साधन सहकारी समिति के निदेशक वीरेंद्र त्यागी ने प्रशासन से परिवार को आर्थिक मदद दिलाने की मांग की है।

Next Story