Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद: परिजनों ने थाने में मचाया हंगामा और हवालात से ले भागे युवक, पुलिस ने खबर मिलते है छह लोग दबोचे, बाकी की तलाश

गाजियाबाद: परिजनों ने थाने में मचाया हंगामा और हवालात से ले भागे युवक, पुलिस ने खबर मिलते है छह लोग दबोचे, बाकी की तलाश

 Special Coverage News |  5 Dec 2018 4:54 AM GMT

गाजियाबाद: परिजनों ने थाने में मचाया हंगामा और हवालात से ले भागे युवक, पुलिस ने खबर मिलते है छह लोग दबोचे, बाकी की तलाश

अभी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर की हत्या का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि गाजियाबाद के थाना ट्रॉनिका सिटी से पुलिसकर्मियों को पीटकर एक अपराधी को हवालात से भगा ले गए. आपको बता दें यह विवाद एक लड़की को छेड़ने से शुरू हुआ. मामला गाजियाबाद से सटे पीली पट्टी का है.


आपको बता दें यह मामला थाना ट्रॉनिका सिटी के अंतर्गत आता है. यह वह जगह है . जहां पर कुछ असामाजिक तत्व खुले में लोगों को शराब बेचते व पिलाते हैं. अगर इलाके के लोगों की माने तो यूपी पुलिस को इस शराब के अवैध अड्डे का पता है. लेकिन यहां से मोटा हफ्ता उठाने वाली यूपी पुलिस इससे आंख मूंदे बैठी है. स्थानीय महिलाओं का कहना है कि शाम होते ही यंहा मयखाना बनता नजर आ रहा है.


आपको बता दें देर शाम तकरीबन 7:00 बजे जब एक लड़की बाजार से कुछ सामान लेकर अपने घर आ रही थी. तभी नशे में चूर राहुल ने उसका पीछा किया लड़की घर पहुंची और शोर मचाकर अपने परिजनों को बुलाया शोर सुनकर आसपास के पड़ोस वाले भी खट्टा हो गए तभी सौ नंबर पर फोन कर सारा मामला पुलिस को बताया गया. ट्रॉनिका सिटी थाना की पुलिस ने राहुल को पूछताछ के लिए ट्रॉनिका सिटी थाने ले गई.


यह मामला सुन के राहुल के परिजन ट्रॉनिका सिटी थाना पहुंचे और हंगामा करने लगे. पुलिस के मुताबिक उस टाइम थाने में दो महिला कॉन्स्टेबल और एक कॉस्टेबल मौजूद था. तभी राहुल के परिजनों ने हंगामा करके एक वायरलेस फोन तोड़ दिया. साथ ही उस टाइम मौजूद कॉस्टेबल से मार पिटाई कर राहुल को अपनी सेंट्रो कार में भगा ले गए. राहुल के भागते ही पुलिसकर्मियों ने वायरस पर मैसेज कर दिया. जिसके बाद तुरंत सेंट्रो कार को बैरिकेड लगाकर रोका गया. लेकिन जब तक पुलिसकर्मी उनको पकड़ते तब तक राहुल व उसके दोस्त जिन्होंने पुलिस वाले को घायल कर राहुल को भगाया था और फरार हो गए. आपको बता दें ट्रॉनिका सिटी पुलिस ने 12 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है. जिसमें से यह दिख रही दो महिलाएं भी शामिल है. फिलहाल पुलिस ने 6 लोगों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है और 6 की तलाश जारी है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it