गाजियाबाद

गाज़ियाबाद: यूपी - हापुड़ से दिल्ली की ओर जा रही पनीर की गाड़ी का एक्सीडेंट, 1 की दर्दनाक मौत, 2 घायल

Shiv Kumar Mishra
10 Dec 2023 6:01 AM GMT
गाज़ियाबाद: यूपी - हापुड़ से दिल्ली की ओर जा रही पनीर की गाड़ी का एक्सीडेंट, 1 की दर्दनाक मौत, 2 घायल
x
Ghaziabad UP - Accident of cheese cart going from Hapur to Delhi, 1 tragically died, 2 injured.

गाजियाबाद: ग्रामीण जोन के वेवसिटी थानाक्षेत्र के हाईवे-9 सनसिटी के गेट के सामने हापुड़ से दिल्ली की ओर जा रही पनीर की एक गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया ! जिसमें, एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई हैं ! जबकि, अन्य 2 युवक घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घायलों को उपचार के लिए भर्ती करा दिया गया !

आपको बता दें कि ग्रामीण जोन के वेवसिटी थानाक्षेत्र के हाईवे-9 स्थित सनसिटी के गेट के सामने बीती देर रात हापुड़ की ओर से दिल्ली की ओर होते हुए गढ़वाल जा रही एक पनीर की गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा टकराई ! जिसमें, गाड़ी सवार एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जिसका नाम चांद बताया जा रहा हैं ! जबकि, गाड़ी चालक शेर मोहम्मद और एक अन्य युवक फैसल घायल हो गया. गाड़ी चालक शेर मोहम्मद का कहना है कि डिवाइडर पर लगा इंडिकेटर उसे, किसी गाड़ी का लगा, जिससे वह कंफ्यूज हो गया और यह हादसा हो गया ! बताया यह भी जा रहा है कि गाड़ी सवार तीनों युवक नींद सी में थे.

दरअसल, तीनों युवक मेरठ के सरधना से गढ़वाल एक कंपनी में पनीर सप्लाई करने के लिए जा रहे थे. जानकारी के अनुसार तीनों युवक 3 महीने से ही पनीर सप्लाई का काम कर रहे थे . जिसकी, एक दिन की मजदूरी पनीर सप्लाई करने की उन्हें ढाई हजार रुपए मिला करती थी, बता दें कि जिस कंपनी में यह लोग पनीर सप्लाई करने जा रहे थे, उसी कंपनी में इसी तरह की 30 से 35 गाड़ियां लगी हुई हैं, जोकि मुरादाबाद, हापुड़ और मेरठ आदि जगहों से सप्लाई के लिए आया करती हैं.

अरुण चंद्रा

Next Story