गाजियाबाद

महिला होमगार्ड ने सिपाही को पिलाई कोल्‍ड ड्रिंक और फिर हो गई चालू और बना लिया यह अश्लील वीडियो!

Special Coverage News
7 Oct 2019 7:38 AM GMT
महिला होमगार्ड ने सिपाही को पिलाई कोल्‍ड ड्रिंक और फिर हो गई चालू और बना लिया यह   अश्लील वीडियो!
x

गाजियाबाद: जनपद में एक सिपाही (UP Police Constable) को ब्‍लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोप है क‍ि सिपाही को नशीली कोल्‍ड ड्रिंक पिलाने के बाद महिला होमगार्ड (UP Woman Home Guard) ने उसकी अश्‍लील वीडियो बना ली। इस मामले में सिपाही ने कोर्ट (Court) में शिकायत की थी। कोर्ट के आदेश के बाद सिहानी गेट थाने (Sihani Gate Thana) में पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर लिया है। एसपी देहात का कहना है क‍ि कोर्ट के निर्देशानुसार महिला होमगार्ड के उसके खिलाफ मामला दर्ज करते हुए पूरे मामले की गहनता से जांच कराई जा रही है।

जानकारी के अनुसार, पीड़ि‍त सिपाही जनपद के एक थाने में तैनात है। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार, वर्ष 2017 में सिपाही की मुलाकात महिला होमगार्ड से हुई थी। उसने बताया था कि उसके पति की मौत हाे चुकी है। दोनों में दोस्‍ती हो गई। आरोप है कि महिला होमगार्ड उससे छोटे-छोटे काम के लिए रुपये मांगने लगी। उन्‍होंने उसकाे मना किया। अगले साल 2018 में होमगार्ड ने सिपाही से बेटे के बीमार होने की बात कही। इलाज के नाम पर सिपाही ने होमगार्ड को डेढ़ लाख रुपऐ दे दिए थे। इसके कुछ दिन बीतने के बाद सिपाही को 20 हजार रुपये तो वापस मिल गए लेकिन बचे हुए रुपये नहीं मिले। जब पीड़ि‍त ने उससे बाकी रुपये वापस मांगे तो उसने जनवरी में सिपाही को घर पर बुलाया।

आरोप है कि वहां पर सिपाही को नशीली कोल्‍ड ड्रिंक पिलाकर उसकी अश्‍लील वीडियो बना ली। इस दौरान सिपाही की अश्लील फोटो भी खींच ली गईं। इसके बाद महिला ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सिपाही से मार्च में शादी कर ली। जबक‍ि कांस्‍टेबल की पत्‍नी और बच्‍चे पहले से हैं। सिपाही ने आरोप लगाया कि शादी के बाद होमागार्ड ने उससे प्‍लॉट के लिए पैसे की मांग की। महिला ने उसे धमकी दी कि वह उसको रेप केस में फंसा देगी। आरोप है क‍ि परेशान होकर सिपाही ने आला अधिकरियों से शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद उसने महिला पर केस दर्ज करवाने के लिए कोर्ट में अर्जी दी।

एसपी देहात नीरज कुमार जादौन का कहना है कि इस तरह का मामला सामने आया था। यह पुराना मामला है। कोर्ट में महिला होमगार्ड के खिलाफ 156/3 के तहत मुकदमा दायर करने की अर्जी दी गई थी। कोर्ट के निर्देश पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story