गाजियाबाद

गाजियाबाद : अकेली लड़की ने रोक दिया नेशनल हाईवे, खूब हुआ हंगामा, जानें- पूरा मामला

Arun Mishra
6 May 2022 5:55 AM GMT
गाजियाबाद : अकेली लड़की ने रोक दिया नेशनल हाईवे, खूब हुआ हंगामा, जानें- पूरा मामला
x
गाजियाबाद में एक अकेली लड़की ने नेशनल हाईवे रोक दिया।

गाजियाबाद में एक अकेली लड़की ने नेशनल हाईवे रोक दिया। यह लड़की अपने पिता और मां के साथ आई और मोदीनगर इलाके में थाने के सामने नेशनल हाईवे 58 पर लेट गयी। जिससे ट्रैफिक रुक गया। पुलिस काफी देर मान मौनोबल करती रही। मामला मोदीनगर पुलिस से जुड़ा हुआ है। युवती का आरोप है कि वर्ष 2021 में उसका अपहरण किया गया। पुलिस ने उसके मामले में घोर लापरवाही बरती युवती का आरोप है कि कोर्ट के सामने उसके बयान में भी आनाकानी की गई। साथ ही उसका अपहरण करता खुलेआम घूमता रहा। युवती ने आरोप लगाया कि काफी दिनों बाद जब उसने इस मामले में संघर्ष किया तो एक आरोपी को तो जेल भेज दिया लेकिन बाकी आरोपी अभी भी खुले में है।

पीड़ित लड़की का बयान

पीड़ित लड़की ने इस मामले की जांच कर रहे पूर्व अधिकारी पर भी रिश्वत लेने का गंभीर आरोप लगाया। युवती और उसका परिवार काफी देर तक सड़क पर लेट रहा। सवाल यहां यह भी है कि योगी सरकार महिला सुरक्षा के दावे करती है तो क्या गाजियाबाद पुलिस के लिए यह युवती कोई मायने नहीं रखती क्यों मजबूर होकर अपने परिवार के साथ गर्मी में सड़क पर लेटना पड़ा यह एक बड़ा सवाल है। अब देखना होगा कि क्या पुलिस अपनी पुरानी गलतियां सुधारते हुए इस युवती को न्याय दिला पाती है या नहीं।

क्या है मामला?

मामला मोदीनगर पुलिस थाने से जुड़ा हुआ है. युवती का आरोप है कि वर्ष 2021 में उसका अपहरण किया गया था. पुलिस ने उसके मामले में घोर लापरवाही बरती. युवती का आरोप है कि कोर्ट के सामने उसके बयान में भी आनाकानी की गई. साथ ही उसका अपहरणकर्ता खुलेआम घूमता रहा. युवती ने आरोप लगाया कि काफी दिनों बाद जब उसने इस मामले में संघर्ष किया तो एक आरोपी को तो जेल भेज दिया, लेकिन बाकी आरोपी अभी भी खुले में हैं.

अरुण चंद्रा की रिपोर्ट


Next Story