गाजियाबाद

गाजियाबाद के भोजपुर थाने में तैनात हेड मोहर्रिर की कोरोना से मौत, पुलिस विभाग में दहशत

Shiv Kumar Mishra
25 Sep 2020 7:11 AM GMT
गाजियाबाद के भोजपुर थाने में तैनात हेड मोहर्रिर की कोरोना से मौत, पुलिस विभाग में दहशत
x

गाजियाबाद। भोजपुर थाने में तैनात हेड मोहर्रिर राजकुमार (53)की गुरुवार को कोरोना से मौत हो गई। इस सूचना के बाद पुलिस विभाग में दहशत का माहौल है। पुलिस विभाग के मुताबिक तेरह सितंबर को भोजपुर के थाना प्रभारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हेड मोहर्रिर राजकुमार की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। उसे भी तेरह सितंबर को मेरठ स्थित कैलाशी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जबकि भोजपुर थाना प्रभारी भी इन दिनों क्वारेंटइन हैं।

गुरुवार को हेड मोहर्रिर राजकुमार की कोरोना उपचार के दौरान मौत हो गई। वह मूल रूप से मुजफ्फरनगर का रहने वाला था,लेकिन वर्तमान में मोदीनगर स्थित नंदनगरी (रेलवे लाइन के निकट)मकान बनाकर परिवार समेत रहता था। राजकुमार की कोरोना से हुई मौत के बाद भोजपुर थाने में जहां शोक का माहौल है,वहीं पुलिस विभाग में दहशत बनी हुई है। राजकुमार भोजपुर थाने से पहले मोदीनगर थाने में हेड मोहर्रिर के पद पर तैनात रहा था। मोदीनगर थाने के थाना प्रभारी जयकरण सिंह व दो सिपाही भी इन दिनों कोरोना पॉजिटिव है।


लापरवाही भी एक बहुत बड़ा कारण

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कोरोना से बचाव के लिए हरेक थाने में कोरोना हेल्प डेस्क की व्यवस्था करने के निर्देश दिए थे। अनलॉक डाउन में पुलिस कर्मियों ने फिर से लापरवाही बरतना शुरू कर दिया था। हालांकि,कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए दो दिन पहले ही एसएसपी ने कोरोना हेल्प डेस्क फिर से खोलने के निर्देश दिए। जबकि ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मी मास्क न लगाने व दूसरी सावधानियों पर ध्यान नहीं देते हुए साफ देखे जा सकते हैं।

Next Story