गाजियाबाद

ठंड से सिकुड़ते जरूरतमंदों को गर्म कपडे़ वितरित किये गये

Shiv Kumar Mishra
2 Jan 2021 1:23 PM GMT
ठंड से सिकुड़ते जरूरतमंदों को गर्म कपडे़ वितरित किये गये
x

गाजियाबाद। वर्ष के पहले दिन नव वर्ष के अवसर पर आज इंदिरा पुरम स्थित ज्ञान खण्ड, शक्ति खण्ड, अभयखण्ड व मकनपुर गांव आदि में जगह-जगह प्रयास एक आशा नामक स्वयं सेवी संस्था ने ठंड से सिकुड़ रहे बच्चों, बुजुर्गों, महिलाओं और असहाय व अनाथ लोगों को पांच जगह कैम्प लगाकर स्वैटर, कपडे़, चप्पल,चादर, बिस्कुट, नमकीन,टाफी के पैकेट दिये गये।

इनमें बच्चों की संख्या तकरीब दो सौ पचास और पुरुषों-महिलाओं की संख्या दो सौ के आसपास थी। संस्था इस तरह के कार्यक्रम अक्सर आयोजित कर गरीब बच्चों को कपडे़ व खाने के पैकेट देती रहती है। बीती अट्ठाइस दिसम्बर को भी संस्था ने संस्था की संस्थापिका श्रीमती जयश्री सिन्हा, ट्रस्टी सुशील कुमार, स्मृति अनुपम,शालिनी घोष, सुप्रिया कुमार व अर्णव सिंह आदि कार्यकर्ताओं के साथ समाज के विभिन्न वर्गों के सहयोग से इंदिरापुरम के विभिन्न हिस्सों में गरीब-असहायों को गर्म कपडे़ व कम्बल वितरित किये थे।

संस्था के इस तरह के जनहितकारी कार्यों और प्रयासों की वरिष्ठ पत्रकार ,पर्यावरविद ज्ञानेन्द्र रावत, समाजसेवी व आर डब्ल्यू ए के पूर्व अध्यक्ष भगवान सिंह, गगनदीप सिंह, आशीष शर्मा, अनिल कुमार सहित स्थानीय आवासीय समितियों के निवासियों ने भूरि-भूरि प्रशंसा की है।

Next Story