गाजियाबाद

प्रवासी मजदूरों के बोर्डर पार करने को लेकर दिल्ली और यूपी थाना प्रभारियों ने की बात

Shiv Kumar Mishra
17 May 2020 8:42 AM GMT
प्रवासी मजदूरों के बोर्डर पार करने को लेकर दिल्ली और यूपी थाना प्रभारियों ने की बात
x

गाजियाबाद: आज प्रवासियों को लेकर दिल्ली यूपी बॉर्डर पर दिल्ली व थाना टीला मोड़ एस एच ओ के बीच में वार्तालाप हुई जिसमें किसी को भी दिल्ली से यूपी में व यूपी से दिल्ली में बिना पास के नहीं आने जाने दिया जाएगा.

आपको बता दें की दिल्ली के अन्य जगह से बसों द्वारा लाकर प्रवासियों को बॉर्डर पर छोड़ा जा रहा था उसके बाद प्रवासी यूपी की सीमा में प्रवेश कर अपने गांव की तरफ प्रस्थान कर रहे थे जिसके कारण जिला गाजियाबाद में कोरोना का खतरा बढ़ता दिखाई दे रहा था. इसी कारण बॉर्डर पर सख्ती बढ़ा दी गई और किसी को भी दिल्ली से यूपी में नहीं घुसने दिया गया.

इसी बात को लेकर आज दिल्ली के नंद नगरी थाने के एसएचओ अवतार सिंह रावत व थाना टीला मोड़ के एसएचओ रणसिंह के बीच काफी देर तक बॉर्डर पर वार्तालाप हुई और निर्णय लिया गया कि किसी को भी बिना पास के दिल्ली यूपी बॉर्डर में नहीं घुसने दिया जाएगा.

वही डीएम अजय शंकर पांडे के द्वारा सभी थानाध्यक्षों को यह निर्देश दिए गए हैं कि उनके इलाके से गुजरने वाले सभी प्रवासी मजदूरों को स सम्मान शेल्टर होम में ले जाया जाए और जिस तरीके से प्रोटोकॉल फॉलो होता है. वह सभी प्रक्रिया भी कराई जाए अजय शंकर पांडे ने अपने आदेश में यह भी कहा है कि कोई भी शख्स यदि प्रवासी मजदूरों को ट्रक के द्वारा ले जाता है तो उसके ट्रक समेत चालक पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी और इसका उत्तरदायी स्थानीय थानाध्यक्ष को माना जाएगा.

Next Story