गाजियाबाद

वाराणसी में घर के बाहर सो रहे पिता-पुत्र को बम से उड़ाया, 40 मीटर दूर तक उड़े सिर के परखच्‍चे

Special Coverage News
29 Aug 2018 9:38 AM GMT
वाराणसी में घर के बाहर सो रहे पिता-पुत्र को बम से उड़ाया, 40 मीटर दूर तक उड़े सिर के परखच्‍चे
x

आशुतोष त्रिपाठी

वाराणसी: चौबेपुर थाना क्षेत्र के मिल्कोपुर गांव में अपने घर के बाहर सो रहे पिता-पुत्र के सिर के पास बम लगाकर उड़ा देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पिता लालाजी यादव 48 वर्ष व पुत्र अजय यादव 22 वर्ष की विस्फोटक के जरिए हत्या कर दी गई।

आसपास के लोगों ने बताया कि सुबह जानकारी हुई। रात में तेज आवाज होने पर सभी ने वाहन का टायर फटने की आवाज जाना था। पिता-पुत्र दोनों करीब 10 मीटर की दूरी पर सोए थे। विस्फोटक के जरिए हुई इस हत्या में दोनों के सिर के लोथड़े लगभग 40 मीटर दूर पड़े थे। घटना मंगलवार रात एक बजे के बाद की बताई गई है।

सूचना मिलने पर बुधवार की सुबह कई थानों की फोर्स, क्राइम ब्रांच, डॉग स्क्वाड, फोरेंसिक टीम और बम निरोधक दस्ते (बीडीएस) के साथ एसएसपी आनंद कुलकर्णी घटनास्थल पर पहुंचे। बम कैसा था और उसमें क्या उपयोग किया गया था, फिलहाल बीडीएस इसकी जांच कर रहा है।

पुलिस के बताया कि मौके पर दिख रहे तार देख कर लग रहा है कि विस्फोट के लिए खदान में प्रयोग किये जाने वाले जिलेटिन व डेटोनेटर का प्रयोग किया गया है। जिस तरह से तार व अन्य सामान चारपाई से लेकर कुछ दूरी पर खेत मे मिला है उससे नक्सली घटना की भी आशंका है। वहीं वारदात की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

Next Story