Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > भारत में अमेरिका से दुगुने मरीज और मीडिया रिया की गाडी के पीछे दौड़ लगा रहा है - आचार्य प्रमोद कृष्णम

भारत में अमेरिका से दुगुने मरीज और मीडिया रिया की गाडी के पीछे दौड़ लगा रहा है - आचार्य प्रमोद कृष्णम

बात मानते है जरूरी है लेकिन और मुद्दों पर बात करना भी आवश्यक है.

 Shiv Kumar Mishra |  3 Sep 2020 7:05 AM GMT  |  दिल्ली

भारत में अमेरिका से दुगुने मरीज और मीडिया रिया की गाडी के पीछे दौड़ लगा रहा है - आचार्य प्रमोद कृष्णम
x

देश में इस समय विश्व ने सबसे ज्यादा कोरोना मरीज के नाम पार जाने जाने वाला अमेरिका से अब भारत में दुगुने मरीज आने शुरू हो गए है. यह बात में नहीं कहता हूँ यह बात सरकार द्वारा जारी आंकड़ों से बताई जा रही है. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इस बढ़ते मरीजों की संखया पर कहा कि अब कैसे सुरक्षित रहेंगे देशवासी.

उन्होंने कहा कि पिछले 24 घण्टे में कोरोना के रिकॉर्ड 82 हजार 860 आए हैं. इतने केस विश्व के किसी भी देश मे एक दिन में नही आए. विशेषज्ञ कह रहे है कि अभी भी कोरोना पीक पर नही है यानी हफ्ते दो हफ्ते में 1 लाख कोरोना पॉजिटिव रोज भी निकले तो आश्चर्य मत कीजिएगा.

Worldometer पर जब मैंने यह फिगर देखा तो एक ओर बात पर ध्यान गया कि पिछले 24 घण्टे में अमेरिका में 41 हजार 211 केस आए और भारत मे 82 हजार 860 यानी कि अब भारत मे अब अमेरिका से ठीक दुगुने केस आ रहे हैं 2020 में मोदी जी भारत को विश्वगुरु बना के ही दम लेंगे.

लेकिन दुर्भाग्य है जहां मिडिया को सरकार से सवाल करना चाहिए कि देश में बढती कोरोना रफ्तार के लिए सरकार ने क्या माकूल व्यवस्था की है. तब मीडिया रिया की गाडी के पीछे दौड़कर यह बता रही है कि अब रिया घर से निकल कर सीबीआई को बयान देने जा रही है. बात मानते है जरूरी है लेकिन और मुद्दों पर बात करना भी आवश्यक है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it