गाजियाबाद

गाजियाबाद में मम्‍मी-पापा की राह देखते 14वीं मंजिल की बालकनी से गिरा मासूम, मौत

Shiv Kumar Mishra
7 Nov 2020 6:23 AM GMT
गाजियाबाद में मम्‍मी-पापा की राह देखते 14वीं मंजिल की बालकनी से गिरा मासूम, मौत
x
Ghaziabad Hindi News:

गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके की पॉश सोसाइटी में एक दर्दनाक हादसा हो गया। सोसाइटी की चौदहवीं मंजिल पर रहने वाला करीब 4 वर्षीय मासूम बच्चा अपनी बालकनी से जमीन पर आ गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि आसपास के लोगों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दर्दनाक हादसे के बाद से परिवार के अलावा सोसाइटी में भी मातम पसरा हुआ है।

कॉलोनी में रहने वाली सीमा नाम की महिला ने बताया कि नवनीत कुमार एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं और अपने परिवार के साथ 14 वीं मंजिल पर स्थित एक फ्लैट में रहते हैं। देर शाम नवनीत और उनकी पत्नी किसी काम से बाजार गए थे और अपने 4 वर्षीय बेटे तेजस को घर में ही अकेला छोड़ कर गए थे। तेजस बालकनी में 2 स्टूल लगाकर नीचे की तरफ अपनी मम्मी पापा की राह जोह रहा था। अचानक बच्चे का संतुलन बिगड़ा और वह अपने घर की बालकनी से नीचे आ गिरा और उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है जैसे ही बच्चा नीचे गिरा तो आसपास के लोग भी मौके पर दौड़े और बच्चे को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक बच्चा जिंदगी हार चुका था। सीमा ने बताया कि इस दर्दनाक हादसे के बाद पूरी कॉलोनी में शोक छाया हुआ है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि बच्चा घर पर अकेला था उसके मम्मी पापा बाजार गए थे जिस बालकनी से बच्चा गिरा है। उस बालकनी में दो स्टूल पाए गए हैं ।अंदाजा लगाया जा रहा है। कि बच्चा स्कूल लगाकर अपने मम्मी पापा को देख रहा था, इसी दौरान यह दर्दनाक हादसा हुआ है।

Next Story