Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > आईपीएस कलानिधि नैथानी बोले, जिन चिरागों को हवाओं का कोई खौफ नहीं, उन चिरागों को हवाओं से बचाया जाए

आईपीएस कलानिधि नैथानी बोले, जिन चिरागों को हवाओं का कोई खौफ नहीं, उन चिरागों को हवाओं से बचाया जाए

खुलेआम शराब पीते हुए पाये गये असामाजिक तत्वों व शराब ठेके के सेल्समैन पर की गई प्रभावी कार्रवाई

 Shiv Kumar Mishra |  27 Jun 2020 11:26 AM GMT  |  गाजियाबाद

आईपीएस कलानिधि नैथानी बोले, जिन चिरागों को हवाओं का कोई खौफ नहीं, उन चिरागों को हवाओं से बचाया जाए
x

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी जनपद में यातायात/कानून व्यवस्था को और अधिक सुदृढ बनाये जाने हेतु विभिन्न चौराहों सड़कों पर बनाये गये चैकिंग प्वाइंट्स का निरीक्षण करने पहुंच गये. मौके पर जाकर चैक किया और कुछ निर्देश भी दिए.

वहीं चैकिंग के दौरान एसएसपी ने कोतवाली घंटाघर के पास कुछ लोगों को शराब के ठेके के सामने सड़क पर खुलेआम शराब पीते हुए व न्यूशैन्स क्रिएट करते हुए देखे जाने पर तत्काल थाना कोतवाली पुलिस बल को मौके पर बुलाकर उनके विरुद्ध कार्रवाई कराते हुए थाना कोतवाली पर अभियोग पंजीकृत कराया गया. संबंधित शराब ठेका सेल्समैन को भी हिरासत में लिया गया तथा बरामद कार को भी कब्जे में लेकर सीज करते हुए कानूनी कार्यवाही की गई.



एसएसपी द्वारा सभी क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारी को ऐसे अवांछनीय तत्वों पर प्रभावी कार्रवाई करने हेतु निर्देशित किया गया है. आज ही इससे पहले भी एसएसपी खुद सडक पर खड़े होकर यह भी देखते है कि पुलिस और जनता का तालमेल कैसा है. या फिर जो कार्यवाही के लिए कहा गया है उसे कितनी तत्परता से किया जा रहा है. अभी दो दिन पहले भी एक स्कोर्पियो को सीज किया था.

गाजियाबाद जनपद के आम जन मानस एसएसपी की इस कार्यवाही से बड़ा ही खुश नजर आ रहा है. खासकर साठ साल से उपर के सीनियर सिटीजन जो कि उनकी बगल से गुजर रही वाइक पटाखे जैसी आवाज करती हुई गुजरे तो उनका पारा चढ़ जाता है अब उनको गुस्सा करने की जरूरत नहीं है. वो कहते है कि पहली बार इस बात पर रोक लगी है.

वहीँ इस बात पर जब मोटरसाईकिल मेकेनिक से बात की तो उसने बताया कि पहले लोग साइलेंसर की जाली निकलवाते थे अब कहते है भैया जरा ढंग से चैक किया है कि ज्यादा आवाज तो नहीं आएगी. इससे बाजार में निकल रहे राहगीर बड़े बैचेन होते थे.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it