गाजियाबाद

जब एसएसपी वैभव कृष्ण के कार्यशैली से लगे यूपी पुलिस जिंदाबाद के नारे, लोग केंडिल मार्च निकाल कर कर रहे थे पुलिस की जय जयकार!

Special Coverage News
13 Oct 2018 6:15 AM GMT
जब एसएसपी वैभव कृष्ण के कार्यशैली से लगे यूपी पुलिस जिंदाबाद के नारे, लोग केंडिल मार्च निकाल कर कर रहे थे पुलिस की जय जयकार!
x

गाजियाबाद के मुरादनगर कस्बे में कुछ दिन पहले सात साल की मासूम बच्ची के साथ रेप के बाद निर्मम हत्या का खुलासा गाजियाबाद पुलिस द्वारा तीन दिन में किये जाने पर मुरादनगर कस्बा वासियों ने आज एक केंडिल मार्च निकाला. जिसमे यूपी पुलिस जिंदाबाद, गाजियाबाद पुलिस जिंदाबाद, मुरादनगर पुलिस जिंदाबाद के नारों से मुरादनगर गूंज उठा.

वहीं कस्बा वासियो ने गाजियाबाद पुलिस व एसएसपी गाजियाबाद वैभव कृष्ण, एसपी देहात अरविंद मौर्य व क्षेत्राधिकारी प्रभात कुमार सहित मुरादनगर पुलिस की जमकर तारीफ की है. वही लोगो मे आरोपियों के खिलाफ गुस्सा भी है और बिटिया के कातिलों के लिए फांसी की मांग भी की है.

बता दें कि बीते दिनों मुरादनगर कस्बे में मस्जिद के छत पर एक सैट वर्षीय मासूम की बोरी में बंद क्षत विक्षत शव मिला था. चूँकि यह एक तरीके से ब्लाइंड मर्डर था. लेकिन जिस तरह से जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने घटना का संज्ञान लिया वो वाकई काबिले तारीफ है. एसएसपी का यहीं नहीं अब तक जिन जनपदों में तैनात रहे है कार्य करने का एक अलग तरीका है. कभी भी किसी शिकायत कर्ता की गलती होने पर भी बड़े मनोयोग से बात सुनते है जिसका नतीजा हमेशा धनात्मक होता है. हालांकि जब लखनऊ जैसी घटना से पुलिस थोड़ी असहज हुई हो वहीँ दूसरी तरफ जिंदाबाद के नारे पुलिस के लिए आक्सीजन का काम करेंगे.


एसएसपी वैभव कृष्ण ने गाजियाबाद में जिस तरह सरिया गेंग, अपराध , परिवहन व्यवस्था पर पूरा ध्यान केन्द्रित किया उससे सभी जगह से सार्थक परिणाम भी आये. जिले में आने के बाद काफी कुछ बदालव भी आये है.



Next Story