गाजियाबाद

अपहरण कर 2 साल के बच्चे की हत्या की कोशिश, बच्चे के पिता से रंजिश रखता है आरोपी, रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने भेजा जेल

Special Coverage News
12 Sep 2018 8:57 AM GMT
अपहरण कर 2 साल के बच्चे की हत्या की कोशिश, बच्चे के पिता से रंजिश रखता है आरोपी, रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने भेजा जेल
x

गाजियाबाद

मसूरी अपहरण कर 2 साल के एक बच्चे की हत्या की कोशिश का मामला सामने आया है. परिजनों ने बच्चे की तलाश की तो वह घर के करीब 1 किलोमीटर दूर लहूलुहान हालत में मिला परिजनों ने उसे समय पर अस्पताल पहुंचाया. जिससे उसकी जान बच सकी. बच्चे को ले जाते हुए सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.


पीड़ित बच्चे के दादा ने आरोपी को नाम दर्ज कर रिपोर्ट दर्ज कराई है. डासना स्थित छज्जा बाजार क्षेत्र में अकरम परिवार सहित रहते हैं. उनका 2 साल का बेटा जीशान गली में खेल रहा था. इस दौरान वह लापता हो गया परिजनों ने उसे तलाश किया तो करीब 1 किलोमीटर दूर यासीन गढ़ी स्थित लाल क्वार्टर के पास एक महिला बच्चे को लहूलुहान हालत में ले जाती मिली परिजनों ने महिला से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह एक खाली मकान में बच्चा लहूलुहान हालत में रो रहा था.


महिला डॉक्टर के यहां लेकर जा रही थी परिजनों ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में देखा तो पता चला कि करीब 10 साल का पड़ोसी का बच्चा उसे ले जा रहा है. उस बच्चे से जानकारी मिली कि अकरम के मकान के पास रहने वाले युवक शाहिद ने 10 साल के बच्चे को ₹5 का लालच देकर 2 वर्षीय बच्चे को बुलवाया था और अपने साथ स्कूटी पर लेकर चला गया शाहिद ने उसके सिर पर भारी वस्तु से वार किया और मरा समझ कर फेंक कर चला गया पुलिस ने शाहिद को हिरासत में ले लिया है.

Next Story