गाजियाबाद

कुमार विश्वास की चोरी हो गई फॉर्च्यूनर कार, कुमार बोले चिल मारो यार लेकिन आज बन जाएगा दिल्ली का सीएम यार!

Shiv Kumar Mishra
16 Feb 2020 5:52 AM GMT
कुमार विश्वास की चोरी हो गई फॉर्च्यूनर कार, कुमार बोले चिल मारो यार लेकिन आज बन जाएगा दिल्ली का सीएम यार!
x
पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच के लिए कई टीमें गठित की गई हैं. कुमार विश्वास अपने परिवार के साथ वसुंधरा सेक्टर तीन में रहते हैं.

गाजियाबाद: आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और देश के जाने-माने कवि डॉ कुमार विश्वास ने अपनी एसयूवी टोयटा फॉर्च्यूनर के चोरी होने पर पहली प्रतिक्रिया दी है. जबकि कार चोरी की रिपोर्ट थाना में दर्ज कर ली गई है. उधर दिल्ली में आज उनका पुराना यार दिल्ली का मुख्यमंत्री बन यार बन जाएगा.

डॉ विश्वास की यह महंगी कार गाजियाबाद के वसुंधरा स्थित उनके घर से चोरी हुई है. शनिवार (15 फरवरी) देर रात डेढ़ बजे चोर उनके घर के बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर गाड़ी को ले उड़े. कार चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच के लिए कई टीमें गठित की गई हैं. कुमार विश्वास अपने परिवार के साथ वसुंधरा सेक्टर तीन में रहते हैं.

शनिवार को मीडिया में इस खबर के आने के बाद कुमार विश्वास ने एक खबर के लिंक के साथ ट्वीट किया. फॉर्च्यूनर चोरी हुई है फॉर्च्यून (भाग्य) नहीं. आग उन्होंने लिखा प्यार और संस्कार सलामत रहने चाहिए. कार बहुत मिलेंगी. यहां कुमार विश्वास ने प्यार और संस्कार को कोट किया.

बताया जा रहा है कि शनिवार रात काले रंग की एक कार में सवार होकर कुछ बदमाश कुमार विश्वास के घर के बाहर पहुंचे और वहां खड़ी फॉर्च्यूनर गाड़ी चोरी कर फरार हो गए. गाड़ी चोरी की इस वारदात की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे को खंगाला. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में काली कार में आए चोर फॉर्च्यूनर कार चोरी करके ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने इस हाई प्रोफाइल मामले में जांच के लिए कई टीमें गठित कर दी हैं. पुलिस की कई टीमें संभावित जगहों से गाड़ी की तलाशी कर रही हैं.

वहीं सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन का कहना है कि कुमार विश्वास के मैनेजर वरदान शर्मा की तरफ से शिकायत दी गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर रही है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story