Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > नामांकन के अंतिम दिन गाजियाबाद कलेक्टरेट परिसर में उमड़ा जन सैलाब, तीन बड़ी पार्टियों के उम्मीदवारों ने किया नामांकन

नामांकन के अंतिम दिन गाजियाबाद कलेक्टरेट परिसर में उमड़ा जन सैलाब, तीन बड़ी पार्टियों के उम्मीदवारों ने किया नामांकन

 Special Coverage News |  25 March 2019 10:55 AM GMT  |  गाजियाबाद

नामांकन के अंतिम दिन गाजियाबाद कलेक्टरेट परिसर में उमड़ा जन सैलाब, तीन बड़ी पार्टियों के उम्मीदवारों ने किया नामांकन

वैभव शर्मा

गाजियाबाद में आज सोमवार नामांकन के अंतिम दिन गाजियाबाद कलेक्टरेट परिसर में तीन बड़ी पार्टियों के नामांकन किये गए हैं। आज जहां बीजेपी से वर्तमान सांसद और केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने अपना नामांकन किया वही सपा बसपा गठबंधन के केंडिडेट पूर्व गाजियाबाद विधायक सुरेश बंसल और कांग्रेस से महिला केंडिडेट डोली शर्मा ने भी अपना पर्चा दाखिल किया।

नामांकन के अंतिम दिन सुरक्षा के भारी इंतजाम आज यहां किये गये हैं। आला पुलिस अधिकारियों और प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा सीआईएसएफ के जवानों को भी यहां तैनात किया गया है। गाजियाबाद डीएम दफ्तर में नामांकन कक्ष बनाया गया हैं। क्लेट्रेट परिसर के गेट से केंडिडेट और उनके अलावा कुछ लोगो को अंदर नामांकन कक्ष तक जाने की परमिशन दी गई और कैंडिडेट्स के साथ यहां पहुंचे बाकी समर्थकों को गेट पर रोका गया। भाजपा के कैंडिडेट पूर्व जनरल वीके ने आज सुबह राजनगर इलाके मे अपने चुनावी दफ्तर का उद्घाटन किया और हवन कर पूजा अर्जना कर जीत दुआ मांगी। उनके दफ्तर पर भाजपा कार्यकर्ता चोकीदार के पोस्टर लेकर पहुंचे। वहीं जिले के 4 विधायक (लोनी के नंदकिशोर गुर्जर, मुरादनगर से विधायक अजित पाल त्यागी, साहिबाबाद विधायक सुनील शर्मा ,गाजियाबाद सदर से विधायक और राज्यमंत्री अतुल गर्ग )और गाजियाबाद मेयर आशा शर्मा और उनके साथ नामांकन स्थल तक सेकडो पार्टी कार्यकर्ता पहुंचे । नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत में वीके सिंह ने कहा कि उनका किसी से मुकाबला नही है। उनका मुकाबला खुद उनसे ही है। गाजियाबाद में अब तक किये गए कई बड़े विकास कार्यो का जिक्र करते हुए कहा कि आगे भी उनकी प्राथमिकता विकास की रहेगी।


वही सपा बसपा गठबंधन के सुरेश बंसल ने भी अपने दफ्तर पर अपने समर्थकों के साथ हवन किया और अपने समर्थकों के साथ नामांकन स्थल पहुच अपना पर्चा दाखिल किया। सुरेश बंसल ने कहा कि उनका मुकाबला बीजेपी के साथ हैं। और मे यहां लोगो के बीच रहूंगा। और विकास के कार्य करूँगा। गन्ना किसानों का भुगतान और नोजवानो को नोकरी दिलाने का कार्य उनकी प्राथमिकता होगी। और जिन गरीबो को आयुष्मान योजना में पैसे नही मिल रहै उनको पैसे दिलवाने के काम करूंगा।


गाजियाबाद सीट से काँग्रेस ने महिला उम्मीदवार डोली शर्मा पर अपना दाव खेला है। जो महिला होने के साथ ब्राह्मण केंडिडेट भी हैं। डोली शर्मा ने भी आज नामांकन के दिन अम्बेडकर रोड पर अपने चुनाव कार्यालय पर हवन किया और आज नामांकन किया। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि आज गाजियाबाद के लिये बड़ा दिन है एक महिला को कांग्रेस ने टिकट दिया हैं। कहा कि में गाजियाबाद की बेटी हूँ। और मेरा मुकाबला गाजियाबाद की बदहाली से है । गाजियाबाद में शिक्षण संस्थान और बड़े अस्पताल के लिए कुछ नही किया गया । जो विकास के काम को वो पूरा करेगी।


साफ है कि नामांकन के बाद चुनाव का दौर अब शुरू हो गया हैं। सभी पार्टियों के केंडिडेट विकास होने और न होने के आरोप प्रत्यारोप के साथ विकास करके दिखाने के चुनावी वादे गाजियाबाद की जनता को दिखा रहे। अब आने वाले 11 अप्रैल को गाजियाबाद की जनता वोटिंग के जरिये अपना रुख साफ करेंगी। और आने वाले फैसले से ही साफ हो पायेगा की गाजियाबाद की जनता ने किस पार्टी और केंडिडेट पर अपना भरोसा दिखाया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it