Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद : प्रेमी-प्रेमिका की लाश मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

गाजियाबाद : प्रेमी-प्रेमिका की लाश मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

हालांकि पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि युवक ने पहले युवती को गोली मारी हो और फिर खुद को भी मौत के घाट उतार दिया हो.

 Special Coverage News |  25 March 2019 5:36 AM GMT  |  दिल्ली

गाजियाबाद : प्रेमी-प्रेमिका की लाश मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

आकाश ठाकुर

गाजियाबाद के प्रसिद्ध साईं उपवन में प्रेमी प्रेमिका की लाश मिली है। शक है कि प्रेमी ने पहले प्रेमिका को गोली मारी और फिर खुद को भी गोली मार ली लेकिन गोलियां चलने से आशंकाएं आ रही है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वहीं आसपास मौजूद चश्‍मदीदों ने पुलिस को बताया कि उन्‍होंने गोलियां चलने की आवाज सुनी।इस दौरान घटनास्‍थल पर देखा तो एक लड़का दोनों को गोली मारकर भाग रहा था। सोमवार सुबह पौने सात बजे स्क्रूटी पर एक युवक-युवती साई उपवन में साई बाबा के दर्शन करने के लिए पहुंते थे। साई के दरबार में माथा टेकने के बाद दोनों जैसे ही बाहर मेन सड़क के निकट पहुंचे ,पहले से घात लगाकर बैठे बदमाश ने उन पर ताबड़-तोड़ गोलियां चलाकर दोनों हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक युवक-युवती को करीब चार -चार गोली मारी गई। मृतक युवक की शिनाख्त अनु चौधरी (26) पुत्र खुशहाल सिंह उर्फ सुरेंद्र निवासी सर्वोदय नगर थाना विजयनगर के रूप में हुई है। जबकि युवती की पहचान प्रीति (36) पुत्री प्रमोद निवासी प्रताप विहार थाना विजयनगर के रूप में हुई है।

युवक-युवती की हत्या को लेकर कई तरह की आशंका जताई जा रही है। एक तरफ जहां कुछ लोगों ने आशंका जताई है कि दोनों युवक-युवती प्रेम करते थे, लेकिन दोनों के परिजनों को यह बर्दाश्त नहीं था। आशंका है कि दोनों में से ही किसी के परिवार वाले ने इस तरह की वारदात तो अंजाम दिया हो। दूसरी तरफ ऐसी भी आशंका है कि युवती व युवक की उम्र में करीब दस वर्ष का अंतर है, ऐसे में युवती की उम्र ज्यादा होने के कारण उसका पहले भी कोई प्रेमी रहा हो, जिसने वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल, एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि पहले सूचना आई थी कि प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर स्वयं भी गोली मारकर हत्या कर ली लेकिन मौके से कोई हथियार नहीं मिलने और आसपास के लोगों द्वारा यह बताया गया है कि दोनों को गोली किसी तीसरे व्यक्ति ने मारी है। फिलहाल, पुलिस मामले की हर बिन्दुओं से जांच पड़ताल करने में जुटी है। एसपी सिटी ने दावा किया है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। मौके से स्कूटी, युवती का बैग और दोनों के मोबाइल भी मौके पर पड़े मिले है। पुलिस मोबाइल की सीडीआर निकलवाई जा रही है।

साईं मंदिर में बंद पड़े थे सीसीटीवी

जघन्य हत्या की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद नहीं हो सकी। साईं मंदिर में सीवीटीवी कैमरे लगे हैं मगर काफी समय से काम नहीं कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि पहली नजर में यह हत्‍या ऑनर किलिंग मानी जा रही है। दोनों को प्रेमी-प्रेमिका बताया जा रहा है।हालांकि पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि युवक ने पहले युवती को गोली मारी हो और फिर खुद को भी मौत के घाट उतार दिया हो। हालांकि सभी पहलुओं को देखते हुए मामले की जांच की जा रही है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it