गाजियाबाद

सनसनीखेज वीडियो : चलती गाड़ी के बोनट पर लटका रहा शख्स और दौड़ती रही गाडी!

Special Coverage News
7 March 2019 4:51 AM GMT
सनसनीखेज वीडियो : चलती गाड़ी के बोनट पर लटका रहा शख्स और दौड़ती रही गाडी!
x
गाड़ी भी तेज रफ्तार से चल रही है, रौंगटे खड़े कर देगा ये वीडियो ?

गाजियाबाद : ये जो वीडियो आप देख रहे हैं ये किसी फ़िल्मी स्टंट का सीन नहीं हैं ना ही खतरों के खिलाडी शो का है? दरअसल, ये वीडियो गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम से है वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि किस तरह से एक शख्स गाड़ी के बोनट पर लटका हुआ है। गाड़ी तेज रफ्तार से चल रही है। लग्जरी गाड़ी के आसपास से गाड़ियां भी गुजर रही है। और वीडियो भी बनाया जा रहा है। लेकिन गाड़ी वाला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मामला बेहद सनसनीखेज है

देखिए- सनसनीखेज वीडियो


दरअसल रोड पर दो गाड़ियों की मामूली टक्कर हो गई थी। इसके बाद मौके पर पुलिस भी आ गई। पुलिस ने कहा कि दोनों गाड़ियों को साइड में लगा दिया जाए। लेकिन इस बीच लग्जरी गाड़ी सवार युवक ने अपनी गाड़ी दौड़ानी शुरू कर दी। दूसरी गाड़ी वाला उस गाड़ी के पास ही खड़ा हुआ था।और वह गाड़ी के बोनट पर लटक गया। उसने किसी तरह से गाड़ी को रुकवाने का प्रयास शुरू किया। लेकिन लग्जरी गाड़ी वाला अपनी गाड़ी भगाता रहा। गाड़ी काफी तेज रफ्तार में दौड़ती रही। और युवक बोनट पर लटका रहा। काफी आगे जाकर किसी तरह से लोगों की मदद से लग्जरी गाड़ी को रुकवाया गया। और उसमें बैठे शख्स को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। और संबंधित धाराओं में कार्यवाही की जा रही है। लेकिन वीडियो से साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि किस तरह से युवक की जान खतरे में थी।

आकाश ठाकुर की रिपोर्ट


Next Story