गाजियाबाद

गाजियाबाद में दरवाजे की ग्रिल काटकर घुसा आदमी, डॉ की पत्नी के सर पर किए वार घायलावस्था में छोड़कर भागा

Shiv Kumar Mishra
2 Jun 2023 11:10 AM GMT
गाजियाबाद में दरवाजे की ग्रिल काटकर घुसा आदमी, डॉ की पत्नी के सर पर किए वार घायलावस्था में छोड़कर भागा
x

राजनगर एक्सटेंशन इलाके में रहने वाले डा0 राजेश गुप्ता ने पुलिस को घटना की सूचना देते हुए बताया कि मेरे घर में किसी अनजान व्यक्ति ने घुसकर मेरी पत्नी के सर पर किसी भारी वस्तु से हमला किया है उनके सर और होंठ में चोट लगी आप जल्द से किसी तरह सहायता कीजिए। आनन फानन में मौके पर पुलिस पहुंची।

डा राजेश चंद गुप्ता ने बताया कि में H-702 VVIP ADDRESSES गाजियाबाद में रहता हूँ। आज मैं अपनी कलीनिक C-S-12 KW SRISHTI टावर A गाजियाबाद राजनगर एक्सटेंशन पर बैठा हुआ था । करीब 7.40 शाम को घर से बेटा का फोन आया कि कोई अज्ञात आदमी घर मे घुस कर मम्मी के सर पर हथोड़े से मारा है आप फोरन आओ। मैं क्लिनिक छोडकर घर की तरफ भागा सोसाईट के गेट के गार्डस को बताया। घर जाके देखा मेरी पत्नी एक कुर्सी पर बैठी हुई है तथा उनके सर से घून बह रहा है। वह खून सारे शरीर पर फैला हुआ था और बहुत भीड ने उनको घेरा हुआ है।

मेरी पत्नी का यह कहना है कि उस आदमी हथोड़ा दिखाकर धमका रहा था और बोला की अगर शोर मचाया तो जान से मार देगा। वो दरवाजे की जाली काटकर अन्दर घुसा और हतोडे से वार किया। जब मेरी पत्नी चिल्लाई तब बराबर के कमरे मे मेरे बेटा दौडकर आया तथा दरवाजे की तरफ मदद के लिये भागा। इस दौरान उस आदमी ने मेरे बेटे को पीछे से भागकर मारा। इतने मे मेरे बेटे ने दरवाजा खोल कर भागने की कोशिश की और मदद के लिए चिल्लाया और उसने भागते हुए मेरी पतनी को धक्का देकर गिरा दिया।

इस वजह से मेरी पत्नी सर और होट पर भारी रूप से चोट आई है। वो आदमी हैवी शरीर का था और काले रंग का था और उसने हलके पीले रंग की शर्ट पहनी हुई थी। अफरा तफीरी मे वो बचकर भाग गया। कृप्या न्यायोचित कार्यवाही करें।

इस घटना पर पर एसीपी ने बताया कि थाना नंदग्राम इलाके में एक घर में जाली काटकर कोई अज्ञात व्यक्ति एन घुसकर माँ बेटे को किसी भारी वस्तु के सर में मारने से घायल कर दिया है। घायलों को सर्वप्रथम अस्पताल ले जाया गया है घटनास्थल पर पुलिस ने जाकर जांच शुरू कर दी, वो व्यक्ति जाली काटकर घर में घुस गया था। जल्द ही इस घटना का अनावरण किया जाएगा।

अरुण चंद्रा

Next Story