गाजियाबाद

गाजियाबाद : पत्नी ने प्रेमी के लिए बनाई चाय तो झुलसा बेटी का पैर, पता चलने पर पति ने खौफनाक बारदात को दिया अंजाम

Shiv Kumar Mishra
21 Jan 2023 3:37 PM GMT
गाजियाबाद : पत्नी ने प्रेमी के लिए बनाई चाय तो झुलसा बेटी का पैर, पता चलने पर पति ने खौफनाक बारदात को दिया अंजाम
x
पूरा मामला गाजियाबाद के थाना खोड क्षेत्र का है।

गाजियाबाद (अरुण चंद्रा) : पत्नी अपने प्रेमी के लिए चाय बना रही थी तो चाय गिरने से बेटी का पैर झुलस गया। बेटी की पीड़ा देखकर पिता ने पत्नी के प्रेमी की ना सिर्फ हत्या की बल्कि उसके शव को आधा दर्जन से अधिक टुकड़ों में काट कर फेंक दिया। अनपढ़ कातिल ने खून की एक ऐसी साजिश रची कि वह कभी पकड़ा नहीं जाता। पूरा मामला गाजियाबाद के थाना खोड क्षेत्र का है।

कूड़े का मैदान और इसमें कुछ तलाश करती पुलिस। दरअसल पुलिस यहां अक्षय नाम के युवक के शव के टुकड़े तलाश रही है। अक्षय जो पहले खोडा इलाके में रहता और फिर राजस्थान चला गया था। यही रहते समय इसके सम्बंध इस महिला से बन गए। जिसके बाद उस महिला के पति की गैरमौजूदगी में वह राज्यस्थान से आने लगा था। ऐसे ही जब एक बार अक्षय अपनी प्रेमिका के घर था तो चाय बनाते वक्त प्रेमिका की बेटी के पैर पर चाय गिर गई जिससे वह इतनी झुलस गई कि उसको अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।

बेटी के पिता मीलाल को जब पता चला कि उसकी बेटी के इस दर्द के पीछे अक्षय है तो वह गुस्से से भर गया। उसने आनन-फानन में एक फुलप्रूफ साजिश बना डाली। उसने अपने पत्नी को भरोसे में लेकर कहा कि उसको अपना काम और अस्पताल में बच्ची दोनों को देखना पड़ता है इसीलिए मदद के लिए वह अक्षय को बुला ले। पत्नी ने तुरंत 19 तारीख को अक्षय को बुला लिया । इसके बाद मिलाल ने अक्षय के साथ घर में पार्टी की और फिर किसी धारदार हथियार से उसका गला काट दिया। अक्षय की मौत होने के बाद बिलाल ने उसके शव के आधा दर्जन से अधिक टुकड़े किए और उनको बोरी और कट्टे में भरकर वही पुश्ता रोड पर कूड़े के मैदान में फेंक दिया।

बाईट दीक्षा शर्मा डीसीपी ट्रांस हिंडन गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट


मीलाल को लगता था कि अक्षय की हत्या का राज कभी नहीं खुलेगा। लेकिन कूड़े के ढेर में किसी ने शव के टुकड़े देखें और 2 दिन बाद फिर पुलिस को इसकी जानकारी हुई।। पुलिस ने इसके बाद मीलाल को गिरफ्तार कर लिया हालांकि मीलाल को उम्मीद थी कि वह कभी नहीं पकड़ा जाएगा।

Next Story