गाजियाबाद

यूपी के गाजियाबाद में मदरसे का मौलवी नाबालिग छात्रा से 2 महीने तक करता रहा रेप, मोबाइल दिलाने का देता था झांसा

Shiv Kumar Mishra
12 Nov 2022 8:27 AM GMT
Ghaziabad news, Ghaziabad breaking news, Ghaziabad rape in Ghaziabad, Ghaziabad top news, Ghaziabad special news, Ghaziabad special coverage
x

Ghaziabad news, Ghaziabad breaking news, Ghaziabad rape in Ghaziabad, Ghaziabad top news, Ghaziabad special news, Ghaziabad special coverage

गाजियाबाद में एक मौलवी के नाबालिग छात्रा के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि जिस स्कूल में रेप किया गया, उसी इमारत में मदरसा भी चलता है, जो 2014 से संचालित है. लोगों ने बताया कि आरोपी शहादत मौलवी भी है. गाजियाबाद के मसूरी क्षेत्र के निजी स्कूल के संचालक शहादत ने नाबालिग छात्रा से दो महीने तक रेप किया. वह छुट्टी के बाद छात्रा को मोबाइल फोन चलाना सिखाने के बहाने रोक लेता था.

मौलवी ने छात्रा को धमकी दी थी कि किसी को बताएगी, तो स्कूल में पढ़ने वाले उसके भाई-बहन की हत्या कर लाश नहर में फिंकवा देगा. जब छात्रा गुमसुम रहने लगी और स्कूल जाने से मना करने लगी, तो मां को शक हुआ. बेटी से पूछताछ के बाद संचालक की घिनौनी करतूत उजागर हुई. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, फिलहाल आरोपी शहादत फरार है.

मसूरी थाने के प्रभारी निरीक्षक आरसी पंत ने बताया, जांच में पता चला है कि संचालक ने पहले छेड़खानी की थी. छात्रा चुप रही, तो उसने रेप किया. शहादत ने उसे मोबाइल फोन दिलाने का झांसा भी दिया था. पुलिस ने बताया कि जिस स्कूल में रेप किया गया, उसी इमारत में मदरसा भी चलता है, जो 2014 से संचालित है. स्कूल की मान्यता छठी कक्षा तक की है, पर आठवीं तक कक्षाएं चलती हैं. पुलिस ने बेसिक शिक्षा विभाग से जानकारी मांगी है.

Next Story