गाजियाबाद

केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा के बड़े नेताओं का रौब दिखाकर लोगों को परेशान करने वाले स्वयंभू नेता की जांच कराएंगे विधायक सुनील शर्मा

Shiv Kumar Mishra
23 Feb 2021 12:14 PM GMT
केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा के बड़े नेताओं का रौब दिखाकर लोगों को परेशान करने वाले स्वयंभू नेता की जांच कराएंगे विधायक सुनील शर्मा
x
अगर वो भाजपा के बड़े नेता हैं तो फिर उस सोसाइटी में जहां 90 प्रतिशत लोग भाजपा को वोट देते हैं, वो निवासियों को परेशान क्यूँ कर रहे हैं?

साहिबाबाद के विधायक सुनील शर्मा ने केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा के दिग्गज नेताओं का रौब दिखाकर जीडीए और पुलिस व प्रशासन के ज़रिए लोगों को परेशान करने वाले तथाकथित भाजपा नेता विजय भारद्वाज के खिलाफ जांच कराने का भरोसा दिया है। सोमवार शाम को ग़ाज़ियाबाद के वैशाली सैक्टर-9 स्थित सुपरेटक एस्टेट में आयोजित एक विशेष कार्यकर्म में विधायक सुनील शर्मा ने यह भरोसा दिया है।

विशेष रूप से सोसाइटी के आग्रह पर उनकी समस्याएम सुनने आए विधायक सुनील शर्मा ने स्पश्टच किया कि विजय भारद्वाज नाम का व्यक्ति जो कि सुपरटेक एस्टेट, सेक्टर ९, वैशाली सोसाइटी में रहता है भाजपा के संगठन में किसी भी पद पर नहीं है, न ही उसे भाजपा के संगठन के किसी पदाधिकारी का समर्थन हासिल है और न ही उनके कार्यालय से उसे किसी तरह की शह मिली हुई है।

सुपरटेक एस्टेट की आरडब्ल्यूए की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति मे कहा गया हा कि विजय भारद्वाज खुद को भाजपा का बड़ा नेता और 'भारतीय जनता पार्टी' के अंतर्गत 'स्वच्छ भारत अभियान' नामक संगठन का मुखिया भी बताते हैं। इसी संगठन के लैटर हेड पर उन्होंने जीडीए, अग्निशमन आदि विभागों को चिट्ठी लिख-लिख कर एवं ख़ुद और कई अन्य लोगों से फोन कराके दबाब बनाकर सोसाइटी के अहित में बहुत सारे कार्य किये हैंl उन्होंने ये कार्रवाई खुद को भाजपा नेता बता कर और दूसरे नेताओं से फोन पर दबाव बनाकर करवाई है।

सुपरटेक एस्टेट की आरडब्ल्यूए की तरफ से सोमवार को स्थानीय विधायक श्री सुनील शर्मा को अपनी समस्याएं सुनाने के लिए बुलाया गया था। आरडब्ल्यूए ने विधाायक को ज्ञापन देकर समाधान की मांग की। साथ ही खुद को भाजपा नेता कहने वाले विजय भारद्वाज की तरफ से लिखे गए कुछ पत्र दिखाकर जानना चाहा कि क्या विजय भारद्वाज वाक़ई में भाजपा में किसी बड़े पद पर हैं? अगर वो भाजपा के बड़े नेता हैं तो फिर उस सोसाइटी में जहां 90 प्रतिशत लोग भाजपा को वोट देते हैं, वो निवासियों को परेशान क्यूँ कर रहे हैं?

सारी बात सुनने के बाद श्री सुनील शर्मा ने साफ शब्दों में कहा कि विजय भारद्वाज नाम का यह व्यक्ति भाजपा संगठन में किसी भी पद पर नहीं है। ना तो भाजपा संगठन के पदाधिकारियों और न ही उनके कार्यालय की तरफ से इस नाम के किसी व्यक्ति को जनविरोधी काम के समर्थन का आश्वासन दिया जाता हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वो अपने कार्यालय में किसी को भी शिकायत करने से नहीं रोक सकते लेकिन पार्टी को बदनाम करने वाले और आम जनता को परेशान करने वाले का समर्थन वो नहीं कर सकते। उन्होंने सुपरटेक स्टेट के निवासियों से कहा कि आप ऐसे व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें तो वो पूरा सहयोग करेंगे। श्री शर्मा ने अपने स्तर पर भाजपा के ज़िला संगठन के साथ ही राष्ट्रीय स्तर पर संगठन में विजय भारद्वाज की जांच कराने और उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई कराने का भरोसा दिलाया।

बिल्डिंग के निवासियों ने विधायक श्री सुनील शर्मा को बताया कि विजय भारद्वाज ने आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों के साथ-साथ कई महिलाओं के खिलाफ भी झूठी शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कराई है, इससे पुलिस उन्हें परेशान कर रही है। इस मामले में भी इसमें श्री शर्मा ने निवासियों को भरोसा दिलाया कि बेवजह पुलिस उन्हें परेशान नहीं करेगी।

सुपरटेक एस्टेट में सोमवार शाम को हुए कार्यक्रम में आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष श्री दिवाकर त्रिवेदी ने पुष्प गुच्छ भेंट कर विधायक श्री सुनील शर्मा का स्वागत और सम्मान किया। वहीं विधायक श्री सुनील शर्मा ने सोसाइटी के वरिष्ठ नागरिक श्री सुरेंद्र गर्ग एवं वरिष्ठ महिलाओं के सम्मान के रूप में श्रीमती शशि त्रिपाठी को गुलदस्ता देकर उनका सम्मान किया। इस कार्यक्रम में स्थानीय निगम पार्षद श्री नरेश भाटी और श्री राजकुमार सिंह भी शामिल हुए। श्री राजकुमार चौहान ने श्री भाटी को और श्री आलोक त्रिवेदी ने श्री सिंह को पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका सम्मान किया। आरडब्ल्यूए पदाधिकारी श्री जे बी सिंह, श्री राजकुमार चौहान, श्री प्रमोद चोपड़ा, श्री विनय गुप्ता, श्री अक्षय दास, श्री पंकुल गर्ग एवं उपस्थित लगभग 300 निवासियों सहित पूर्व अध्यक्ष श्री राहुल अग्रवाल, पूर्व सचिव श्री सुरेन्द्र जैन एवं बड़ी संख्या में महिलाएं भी उपस्थित थीं। इस कार्यक्रम का संचालन श्री उमेश गुप्ता जी ने किया

Next Story