गाजियाबाद

गाजियाबाद में मासूम की हत्या, रात से थी गायब, घर के पास हुआ शव बरामद

Special Coverage News
22 Jan 2019 9:38 AM GMT
गाजियाबाद में मासूम की हत्या, रात से थी गायब, घर के पास हुआ शव बरामद
x

गाजियाबाद के लोनी कोतवाली क्षेत्र की अल्वी नगर में सुबह 5:00 बजे कुआं मस्जिद के पास एक खाली प्लॉट में लगभग 8 वर्षीय बच्ची का मिलने से सनसनी फैल गयी. यह खबर एकदम जंगल में आग की तरह इलाके में फ़ैल गई. बच्ची के परिजनों को जब यह खबर मिली तो कोहराम मच गया. वैसे भी देर रात से परिवार का रो रोकर बुरा हाल था. इस घटना के बाद इलाके में दहसत का माहौल बन गया.


मिली जानकारी के अनुसार बच्ची का गला दुपट्टा दबाकर हत्या की गई प्रतीत हो रही है. बच्ची के शव की शिनाख्त पड़ोस में ही रहने वाली ख्वाजा पुत्री हैदर अली के रूप में हुई. जो रात 8 बजे से गायब थी. जिसे परिजन रात भर ढूढते रहे. लेकिन सुबह उसका शव मिला तो परिजनों के होश उड गये. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


परिजनों के अनुसार बच्ची 8 बजे ट्यूशन पढ़ कर आई थी उसके बाद यह कह कर चली गई कि कोई बुला रहा है. अभी 5 मिनट में आती हूं. जिसके बाद उसका कोई पता नहीं लगा. जिसके बाद परिजन लगातार ढूंढते रहे. सुबह शव मिला. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.


घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि थाना लोनी इलाके में एक छह वर्षीय बच्ची का शव उसके घर के पास मिला है. पुलिस ने शव को लेकर पीएम के लिए भेजा है. बाकी पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

Next Story