Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > गाजियाबाद में रक्षाबंधन के दिन दो सगे भाइयों ने शराब पीकर ले ली एक दूसरे की जान

गाजियाबाद में रक्षाबंधन के दिन दो सगे भाइयों ने शराब पीकर ले ली एक दूसरे की जान

 Shiv Kumar Mishra |  4 Aug 2020 4:17 AM GMT  |  गाजियाबाद

गाजियाबाद में रक्षाबंधन के दिन दो सगे भाइयों ने शराब पीकर ले ली एक दूसरे की जान
x

गाजियाबाद: जनपद में जहाँ रक्षाबंधन का त्यौहार बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा था। बहिनें अपने भाइयों से अपनी सुरक्षा के लिए राखी बाँध कर शाम को भोजन की तैयारी में थी। तभी गाजियाबाद में बड़ी घटना घट गई। देखते ही देखते दोनों सगे भाई शराब पीकर उलझ गये और मौके पर ही दोनों आपस में लड़कर ढेर हो गए। डबल मर्डर की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हडकम्प मच गया। आला अधिकारी घटना स्थल की और दौड़ पड़े।

जिले के नगर क्षेत्र के साहिबाबाद थाना क्षेत्र की मोहन नगर चौकी इलाके के राजीव कॉलोनी में शराब पीकर दो सगे भाइयों में झगड़ा हो गया। बात बात में झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों भाइयों ने धारदार हथियार लेकर एक दूसरे की जान देने को उतारू हो गए। दोनों भाइयों ने एक दूसरे पर धारदार हथियार से कई हमले किए। झगड़े को बढ़ता देख आसपास के लोग इकट्ठा हो गए स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल भाइयों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने दोनों भाइयों को मृत घोषित कर दिया।

एसपी सिटी मनीष मिश्रा ने बताया कि साहिबाबाद थाना क्षेत्र स्थित राजीव कॉलोनी में दो सगे भाई मोहन और सागर उर्फ मोटा में शराब पीकर झगड़ा हो गया दोनों भाइयों ने एक दूसरे पर धारदार हथियार से हमला किया जहां पुलिस ने दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया जिनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतकों के भतीजे महेंद्र ने थाना साहिबाबाद में तहरीर दी है तहरीर के अनुसार कानूनी कार्यवाही की जा रही है।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it