गाजियाबाद

गाजियाबाद के खोड़ा में युवक परवेज की पीट पीट कर हत्या

Shiv Kumar Mishra
30 Jun 2023 3:36 AM GMT
गाजियाबाद के खोड़ा में युवक परवेज की पीट पीट कर हत्या
x
खोड़ा में युवक की पीट-पीटकर हत्या

अरुण चंद्रा

गाज़ियाबाद जनपद के खोड़ा थाना इलाके में में युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक को इतना ज्यादा पीटा गया कि अस्पताल मे उसकी मौत हो गई। मौत होने के बाद मृतक के परिजन उसकी हत्या का आरोप लगा रहे है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है कि घटना का अंजाम क्यों दिया गया है?

मृतक परवेज मुस्तफाबाद लोनी का रहने वाला है। युवक को पीटने के बाद आरोपीओ ने खुद ही पुलिस को फोन किया मौके पर पुलिस पहुंची तो आरोपियों ने बताया कि युवक चोरी करने के लिए मकान में घुसा था इसलिये उसे पीटा गया है। पुलिस परवेज को अधमरी हालत में गाजियाबाद के एम एम जी अस्पताल लेकर पहुंचती है जहा पर परवेज दम तोड देता है।

मृतक परवेज के परीजन आरोप लगाते है कि उनके पुत्र कि हत्या कि गई है जिसके बाद पुलिस को पता चलता है कि युवक कि हत्या चोरी के शक में नही बल्की किसी और कारण से कि गई है क्योंकि परवेज मुख्य आरोपी संजय की पुत्री को जानता था।

इस मामले में पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर तीन लोगो को गिरफ्तार किया है। फोरेंसिक टीम ने मौके पर जाकर जांच की कि आखिर परवेज कि हत्या किस तरीके से कि गई। हालांकि इस मामले में अभी कई परते खुलना बाकी है कि आखिर परवेज लोनी से खोड़ा संजय के घर पर केसे आया और ऐसा क्या हुआ कि परवेज को इतना पीटा गया कि उसने अस्पताल में दम तोड दिए।

वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक गाजियाबाद में प्रेमिका से मिलने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। गुरुवार देर रात वह खोड़ा इलाके में प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। इसी दौरान परिजनों ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद लड़की की पिता, भतीजे और किराएदार ने उसे लोहे की रॉड से जमकर मारा।

पुलिस से परिजनों ने कहा कि युवक चोरी करने घर में घुसा था। हालांकि पुलिस की छानबीन में प्रेम-प्रसंग की बात सामने आई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला खोड़ा के वंदना विहार कॉलोनी का है। युवक लोनी इलाके में वेल्डिंग का काम करता था।


Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story