गाजियाबाद

गाजियाबाद: अन्तर्राजीय बंजारा गैंग के चार शातिर अभियुक्त गिरफ्तार, डकैती व रेप की घटना में थे बांछित!

Special Coverage News
28 Sep 2018 6:52 AM GMT
गाजियाबाद: अन्तर्राजीय बंजारा गैंग के चार शातिर अभियुक्त गिरफ्तार, डकैती व रेप की घटना में थे बांछित!
x
थाना मुरादनगर क्षेत्र में कई घटनाओं में बांछित अन्तर्राजीय बंजारा गैंग के चार शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

गाजियाबाद : यूपी के जनपद गाजियाबाद में पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है. थाना मुरादनगर क्षेत्र में कई घटनाओं में बांछित अन्तर्राजीय बंजारा गैंग के चार शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से डकैती का मोबाइल, नगदी रुपए, 3 तमंचे 6 जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं.

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त अन्तर्राजीय बंजारा गैंग के सक्रिय सदस्य हैं जिन्होंने थाना मुरादनगर क्षेत्र के गांव काकड़ा में सनसनीखेज डकैती व डैकेती के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया था. गैंग द्वारा थाना मुरादनगर क्षेत्र में ही मंदिर के पुजारी को डंडों से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था.

इनमें से गिरफ्तार एक अभियुक्त बकरी चराने के बहाने घूम-घूम कर ऐसे घरों की रेकी करते थे जो गांव के बिलकुल बाहरी या किनारे पर स्तिथ होते थे. इसके पश्चात् वापस आकर अपने गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर रात्रि के समय नंगे पैर निकलते थे जिससे कि पैरों कि आवाज़ न सुनाई दे.

ये शातिर अभियुक्त मारने के लिए लाठी-डंडों को साथ लेकर चलते थे और एक साथ घर में घुसते थे. सोते हुए सभी घरवालों पर डंडों से हमला कर के घायल कर देते थे और घर में रखे कपड़ों से हाथ-पैर बाँध देते थे फिर डैकेती डालते थे. चोरी के साथ-साथ ये घर कि औरतों के साथ रेप भी करते थे. इसके पश्चात् बक्से व अलमारी के ताले तोड़कर कीमती सामान व जेवरात लूट लेते थे. तसल्लीबक्श अन्य सामन भी लूट कर ले जाते थे.

रिपोर्ट : सिंदबाज़ खान

Next Story