गाजियाबाद

बुजुर्ग को पीटने वाले व्यक्ति को चंद घंटों में पुलिस ने पहुँचाया हवालात, गाजियाबाद पुलिस की हो रही वाहवाही

Shiv Kumar Mishra
20 Sep 2020 5:01 AM GMT
बुजुर्ग को पीटने वाले व्यक्ति को चंद घंटों में पुलिस ने पहुँचाया हवालात, गाजियाबाद पुलिस की हो रही वाहवाही
x

ग़ाज़ियाबाद । कल अचानक एक वीडियो वायरल हुई जिसमें एक व्यक्ति लोहे की रॉड व थप्पड़ों से एक बुजुर्ग की पिटाई करता नजर आ रहा है। पहले तो व्यक्ति ने बुज़ुर्ग को लोहे की रॉड से पीटा उसके बाद थप्पड़ जड़ दिए। घटना तुराबनगर ग़ाज़ियाबाद में घटित हुई किसी जागरूक व्यक्ति में वीडियो बनाकर वायरल कर दिया अब समाज के लोग पत्रकार व जिम्मेदार लोग वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इंसाफ की व कार्यवाही की मांग करने लगे जैसे ही वायरल वीडियो की सूचना मिली।

एसपी सिटी ग़ाज़ियाबाद अभिषेक वर्मा व एसएसपी ग़ाज़ियाबाद कलानिधि नैथानी ने तत्काल कार्यवाही के आदेश जारी कर दिए थानाध्यक्ष कोतवाली संदीप कुमार सिंह व कोतवाली पुलिस तत्काल एक्शन मोड में आ गयी और बहुत ही अल्प समय मे आरोपी को हवालात में पहुंचा दिया।

उसके बाद एसएसपी ग़ाज़ियाबाद द्वारा ट्विटर पर व एसपी सिटी द्वारा व्हाट्सएप्प व अन्य माध्यमों से बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है उपरोक्त अपराधी को तत्काल गिरफ्तार कर दिया गया था तथा अपराधिक घटना कारित करने के लिए उपरोक्त व्यक्ति के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई करने एवं गुंडा एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई प्रचलित करने के आदेश दिए गए है ।

इस प्रकार की घटना का कारित होना लॉगऑन द्वारा निडर होकर आवाज़ उठाना और कोतवाली पुलिस द्वारा तत्काल आरोपी को गिरफ्तार किया जाना कानून व्यवस्था के लिए अच्छा संदेश प्रतीत हो रहा है और ग़ाज़ियाबाद पुलिस की हर तरफ तारीफ हो रही है ।

Next Story