Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > आम आदमी पार्टी नेता की कार से जली लाश बरामद!

आम आदमी पार्टी नेता की कार से जली लाश बरामद!

सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

 Special Coverage News |  6 Oct 2018 4:33 AM GMT  |  दिल्ली

आम आदमी पार्टी नेता की कार से जली लाश बरामद!

सैयद अली मेहंदी की रिपोर्ट

गाजियाबाद : दिल्ली से सटे गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके की भोपुरा कॉलोनी रोड पर अचानक सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई। जब लोगों ने एक ब्रेजा में एक शख्स की जली हुई लाश को देखा। गाड़ी पूरी तरह जली हुई थी। उस युवक की लाश गाड़ी के अंदर ही पड़ी हुई थी। जैसे ही लोगों ने उसे देखा तो आसपास के लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया।

सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । और मृतक की पहचान दिल्ली इंदिरा पुरी निवासी 25 वर्षीय नवीन दास के रूप में हुई बताया जा रहा है ।कि वह आम आदमी पार्टी से जुड़ा हुआ था और बड़े-बड़े इवेंट किया करता था। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी जिसके आधार पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों का आरोप है ।कि इसके साथ यह कोई हादसा नहीं हुआ है। बल्कि उसकी हत्या कर शव को जलाया गया है ।फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद इलाके की भोपुरा कॉलोनी रोड पर एक ब्रेजा कार बुरी तरह जली हुई मिली। जहां कार जली थी वहां एक सुनसान इलाका है । आश्चर्य की बात यह है कि ड्राइविंग सीट पर ही 25 वर्षीय नवीन दास नाम के एक युवक का शव जला हुआ था ।आसपास के लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया। जिसके आधार पर मौके पर पुलिस पहुंची और मृतक की पहचान 25 वर्षीय नवीन दास के रूप में हुई।

जिसकी सूचना पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। लेकिन मृतक के परिजनों का आरोप है। कि नवीन दास ने गुरुवार को दोपहर करीब 12:30 बजे अपनी बहन से बात की थी और बताया था। कि उसने दिल्ली में ही एक किराए का मकान देख लिया है। और जल्द ही रहे उससे मिलेगा मृतक के भाई ने बताया कि उन्हें पुलिस के द्वारा सूचना मिली थी। लेकिन जिस तरह उनके भाई की लाश गाड़ी में बरामद हुई है ।

इससे साफ जाहिर होता है कि उसकी हत्या कर शव को जलाया गया है। उन्होंने बताया कि जहां पर गाड़ी जली हुई मिली है ।उस तरफ नवीन राज का कोई रास्ता भी नहीं है ।उसके कुछ दोस्त मेरठ साइड के जरूर है ।और गाड़ी के अंदर चाबी भी नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि आसपास के लोगों के बताए अनुसार गाड़ी करीब 2:30 से 3:00 के बीच जली है। और उसका व्हाट्सएप लास्ट सीन 4:30 बजे तक ऑन था। नवीन दास के भाई ने बताया कि उसका भाई किसी भी तरह का नशा भी नहीं करता था । उन्हें पूरा शक है। कि उसके कुछ साथियों द्वारा ही उसकी हत्या कर उसका शव जलाया गया है ।उन्होंने पुलिस से गहन जांच की मांग की है। नवीन दास की कॉल डिटेल को भी खंगाला जा रहा है।

उधर इस पूरे मामले में गाजियाबाद के एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि थाना साहिबाबाद इलाके की भोपुरा कॉलोनी रोड पर एक ब्रेजा कार में एक युवक का शव जला हुआ मिला है ।जिसकी पहचान दिल्ली इंद्रपुरी निवासी 25 वर्षीय नवीन दास के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों को सूचित किया जा चुका है। मृतक के परिजनों द्वारा थाना साहिबाबाद में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या कर उसके शव को जलाने का मुकदमा दर्ज कराया गया है ।फिलहाल नवीन दास के मोबाइल कॉल की डिटेल के आधार पर जांच की जा रही है।





Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it