Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > गाजियाबाद > यूपी में हुई ब्राह्मण हत्याओं पर सियासत तेज, राष्ट्रवादी ब्राह्मण महासंघ का सरकार के खिलाफ गाजियाबाद में हल्ला बोल

यूपी में हुई ब्राह्मण हत्याओं पर सियासत तेज, राष्ट्रवादी ब्राह्मण महासंघ का सरकार के खिलाफ गाजियाबाद में हल्ला बोल

एनसीआर में ब्राह्मणों एन योगी सरकार के खिलाफ बजाया बिगुल!

 Shiv Kumar Mishra |  27 July 2020 10:59 AM GMT  |  नोएडा

x

लगातार उत्तर प्रदेश में हो रही ब्राह्मण हत्याएं एवं गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी जी की निर्मम हत्या को लेकर आज दिनांक 27 जुलाई 2020 दिन सोमवार को राष्ट्रवादी ब्राह्मण महासंघ एवं युवा प्रकोष्ठ गाजियाबाद के नेतृत्व में SDM लोनी के द्वारा उत्तर प्रदेश के राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

उधर गाजियाबाद के पड़ोसी जिले नोएडा में भी सैकड़ों ब्राह्मणों ने यूपी में ब्राह्मणों पर हो रहे अत्याचार और दुर्व्यवहार को लेकर ब्राह्मण समाज के लोग आज सड़कों पर उतरकर कर प्रदर्शन रहे है। प्रदर्शन को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स मौके पर तैनात कर दी गई है। ब्राह्मण सडक पर योगी तेरी तानाशाही नहीं चलेगी जैसे नारे लगाऐ जा रहे हैं। सैकड़ों की तादात में ब्राह्मण समाज के लोग जिला अधिकारी कार्यालय के सामने धरने पर बैठे। ब्राह्मणों पर हो रहे गलत व्यवहार को लेकर लोग आक्रोश में नजर आ रहे है।

उधर गाजियाबाद में राष्ट्रवादी ब्राह्मण महासंघ के पदाधिकारी गण एवं कार्यकर्ताओं ने अपनी नाराजगी जताते हुए लोनी नगर पालिका तहसील पर करोना वैश्विक महामारी को ध्यान में रखते हुए मास्क पहनकर धरना प्रदर्शन एवं नारेबाजी की। और उत्तर प्रदेश को हत्या प्रदेश बताया।।


जिसमें महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित प्रवेश दत्त भारद्वाज ने कहां कि उत्तर प्रदेश मैं आए दिन ब्राह्मण हत्या हो रही है सरकार सिर्फ और सिर्फ तमाशा देख रही है सरकार अपने पार्टी के कार्यक्रमों में व्यस्त है भारद्वाज ने यह भी कहा कि अगर सरकार पर उत्तर प्रदेश नहीं संभल रहा है तो वह इस्तीफा दे।क्योंकि जिस तरीके से ब्राह्मणों ने सपा,बसपा एवं अन्य पार्टियों को लखनऊ विधानसभा से बाहर का रास्ता दिखाने का कार्य किया है अब की बार भाजपा को भी लखनऊ विधानसभा से बाहर का रास्ता दिखाने का कार्य करेगे।


प्रदेश महासचिव गौरी शंकर पांडे जी का कहना है कि जब ब्राह्मण सरकार बनाना जानता है तो बिगाड़ना भी जानता है ब्राह्मण में सदैव सबको साथ लेकर चलने का कार्य क्या है और सरकार को पांडे ने चेतावनी देते हुए कड़े शब्दों में यह भी कहा कि 2022 मैं सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।


युवा प्रकोष्ठ गाजियाबाद के जिलाध्यक्ष पंडित तनु शर्मा ने तीखे शब्दों में सरकार की घोर निंदा करते हुए कहा कि सरकार समाज के लोगों पर कटुघात कर रही है। आए दिन उत्तर प्रदेश में विप्र बंधुओं की हत्या हो रही है सरकार सिर्फ विप्र बंधुओं को वोट बैंक के लिए यूज करती है जिसका खामियाजा सरकार को 2022 में भुगतना पड़ेगा और हम मुंहतोड़ जवाब देंगे युवा इतना सक्षम है और समझदार हो चुका है कि उसे क्या करना है 2022 में उत्तर प्रदेश में युवाओं की सरकार होगी।

जिला प्रवक्ता सुनील जोशी ने अपने विचार रखते हुए कहा कि 600 से अधिक ब्राह्मण हत्याएं अब तक उत्तर प्रदेश में हो चुकी है सरकार ने सिर्फ और सिर्फ आश्वासन के अलावा पीड़ित परिवारों को कोई भी सहायता नहीं दी है और उत्तर प्रदेश सरकार कानून व्यवस्था के मामले में बिल्कुल ठप है।

रवि शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश मैं भाजपा सरकार है और भाजपा का नारा है सबका साथ सबका विकास बल्कि ऐसा नहीं हो रहा है सीधा सीधा अब भाजपा का नारा ब्राह्मणों के हत्या को देखकर लगता है कि ब्राह्मणों का विनाश और ब्राह्मणों का उत्तर प्रदेश से नाम साफ करना है।

जिसमें मुख्य रुप से प्रवेश दत्त भारद्वाज राष्ट्रीय अध्यक्ष ,पंडित राजीव मिश्रा राष्ट्रीय सचिव ,पंडित गोरी शंकर पांडे प्रदेश महासचिव,शिव कुमार मास्टर जी , पंडित धर्मेंद्र शर्मा जिला सचिव, पंडित कैलाश शर्मा विधानसभा उपाध्यक्ष ,पंडित शिवकुमार शर्मा विधानसभा सचिव, तनु शर्मा युवा जिला अध्यक्ष गा.बाद,सुनील जोशी युवा जिला प्रवक्ता गा.बाद, आशीष दुबे युवा जिला सचिव, पंकज शर्मा युवा लोनी प्रभारी,अंकित गोस्वामी युवा नगर अध्यक्ष लोनी,रोहित शर्मा युवा देहात अध्यक्षलोनी,रवि शर्मा समाजसेवी,सचिन शर्मा, पंडित बलदेव शर्मा, सुभाष पांडे ,प्रशांत मिश्रा, निखिल शर्मा युवा नेता, दीपक शर्मा, सुशील उपाध्याय, हरिओम शर्मा, आयुष भारद्वाज, तेजवीर उपाध्याय, प्रवीण मिश्रा, अंकित शर्मा, उर्मिला शर्मा,राधा शर्मा,सरिता शर्मा,सरला शर्मा,अलका शर्मा, कविता शर्मा, प्रीति जोशी,बबीता देवी, रवीना शुक्ला आदि राष्ट्रवादी ब्राह्मण महासंघ,युवा प्रकोष्ठ एवं महिला महासंघ के पदाधिकारी गण एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it